"यह सब देखने की जरूरत नहीं है"- WWE Superstar ने खतरनाक मैच से पहले अपनी पत्नी और बच्चों को दिया अहम संदेश, देखिए वीडियो

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने अपनी पत्नी को दिया अहम संदेश
WWE सुपरस्टार ने अपनी पत्नी को दिया अहम संदेश

Dijak: WWE NXT बैटलग्राउंड (Battleground 2023) इवेंट में कई जबरदस्त मैच देखने को मिले। हालांकि, लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच सबसे ज्यादा रोचक और खास रहा। डाइजैक (Dijak) और इल्जा ड्रैगूनोव (Ilja Dragunov) के बीच यह खतरनाक मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच से पहले एक रोचक चीज़ देखने को मिली। दरअसल, डाइजैक ने अपनी पत्नी को एक अहम संदेश दिया था।

डाइजैक का NXT में कैरेक्टर काफी जबरदस्त है और वो किसी भी सुपरस्टार की हालत खराब करने से पहले नहीं सोचते हैं। NXT Battleground 2023 इवेंट उनकी पत्नी और दोनों बच्चे भी देखने आए थे। हालांकि, डाइजैक ने मैच से पहले एंट्री के दौरान अपनी पत्नी को कहा कि उन्हें बच्चों को यहां से लेकर जाना चाहिए। उन्होंने कहा,

"आप उन्हें लेकर यहां से चली जाइए। इन्हें यह सब देखने की जरूरत नहीं है।"

आप नीचे वीडियो में डाइजैक की एंट्रेंस का यह पार्ट देख सकते हैं:

इस चीज़ पर कई फैंस की नज़रें गई और कुछ लोगों ने ट्विटर पर डाइजैक के कैरेक्टर वर्क की जमकर तारीफ की। साथ ही कमेंट्री टीम ने भी इस बात को मेंशन किया। देखा जाए तो यह WWE की ओर से अच्छी डिटेल है।

WWE NXT Battleground 2023 में Dijak को मिली हार

डाइजैक और इल्जा ड्रैगूनोव के बीच मैच शुरुआत से काफी जबरदस्त रहा। दोनों लगभग 16 मिनट तक आपस में लड़ते रहे। मैच के दौरान उन्होंने कई हथियारों का इस्तेमाल किया और चीज़ें बहुत ब्रूटल हो गई थी। फैंस को अमूमन इस तरह के मुकाबले बहुत ज्यादा पसंद आते हैं। मैच में एक समय लगा था कि डाइजैक की जीत देखने को मिल जाएगी।

इल्जा एक जबरदस्त रेसलर हैं और उन्हें पराजित करना आसान नहीं है। उन्होंने डाइजैक से साइज में छोटा होने के बावजूद बेहतरीन प्रदर्शन किया। मैच का अंत काफी ज्यादा रोचक साबित हुआ था। दरअसल, इल्जा ने टॉप रोप से पूर्व Raw सुपरस्टार को स्टील चेयर पर एल्बो ड्रॉप मूव लगाया था। इसके बाद डाइजैक खड़े ही नहीं हो पाए। रेफरी ने 10 तक काउंट किया और इल्जा को विजेता घोषित कर दिया गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now