Create
Notifications

"मैं Roman Reigns से काफी प्रभावित हूं" - फेमस WWE Superstar ने कैरेक्टर से बाहर निकलकर ट्राइबल चीफ की तारीफ की

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने ट्राइबल चीफ के रूप में खुद को ढालने के बाद से ही सभी को काफी प्रभावित किया है और उनसे प्रभावित लोगों की लिस्ट में अब डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) का नाम भी जुड़ गया है। बता दें, डॉल्फ जिगलर ने हाल ही में WWE के The Bump शो पर कई अलग-अलग टॉपिक्स पर बात की। इस दौरान डॉल्फ जिगलर से SummerSlam में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच के दौरान थ्योरी के Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन को लेकर सवाल पूछा गया।

Despite @HEELZiggler's feelings about Mr. #MITB @_Theory1, he still thinks the winner of the Undisputed WWE Universal Title Match at #SummerSlam needs to be prepared for anything.#WWETheBump https://t.co/iytQC4dKnF

इसके बाद डॉल्फ जिगलर ने थोड़ा समय लेते हुए इस सवाल का जवाब देकर ट्राइबल चीफ 'रोमन रेंस' को एकनॉलेज किया। WWE The Bump शो पर डॉल्फ जिगलर ने बात करते हुए कहा-

"मैं इस चीज़ की प्रशंसा करता हूं भले ही उन्होंने यह जानबूझकर किया हो या नहीं। मेन इवेंट के साथ यह बिल्कुल हेड गेम हैं। क्योंकि आप देख सकते हैं कि रोमन रेंस को किसी तरह की भी कोई घबराहट नहीं है। वो काफी शानदार पर्सनालिटी बन चुके हैं जिनसे मैं काफी आकर्षित हूं। मैं उनसे काफी प्रभावित हूं।"

क्या रोमन रेंस SummerSlam के बाद भी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे?

The World’s Most Famous Main Event. #TheOne @TheGarden https://t.co/aDMdC6yuk2

रोमन रेंस के सामने WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर नाम की बहुत बड़ी चुनौती होगी। अगर रोमन रेंस SummerSlam में ब्रॉक लैसनर को हराने और थ्योरी के कॉन्ट्रैक्ट कैश इन से खुद को बचाने में कामयाब रहते हैं तो वो यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 700 दिन पूरे कर लेंगे। देखा जाए तो मौजूदा समय में प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में टाइटल रन ज्यादा लंबे नहीं चलते हैं।

यही कारण है कि अगर रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 700 दिन पूरे कर लेते हैं तो यह काफी शानदार उपलब्धि होगी। देखा जाए तो रोमन रेंस ने खुद को वर्तमान एरा के सबसे महानतम सुपरस्टार्स में से एक के रूप में स्थापित कर लिया है और ऐसा नहीं लग रहा है कि फिलहाल उनके मोमेंटम का अंत होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...