Create
Notifications

WWE में हाल ही में कई साल बाद चैंपियन बनने वाले दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

NXT चैंपियन बनने वाले इकलौते WWE वर्ल्ड चैंपियन हैं डॉल्फ जिगलर
NXT चैंपियन बनने वाले इकलौते WWE वर्ल्ड चैंपियन हैं डॉल्फ जिगलर
reaction-emoji
Neeraj
visit

डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) ने हाल ही में ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) और टॉमैसो सिएम्पा (Tommaso Ciampa) के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मुकाबला जीतते हुए NXT टाइटल अपने नाम किया था। इससे पहले 2013 में रेसलमेनिया (WrestleMania) 29 के बाद रॉ (RAW) में मनी इन द बैंक (Money in the Bank) कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के बाद वह वर्ल्ड चैंपियन बने थे। जिगलर को ऑडियंस की तरफ से शानदार प्यार मिला है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने दोनों टाइटल जीत के अंतर के बारे में बात की है। जिगलर ने मजाकिया तौर पर कहा कि वह इन नौ सालों में अधिक धनी हो गए हैं, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वह दोनों जीत को कभी भूल नहीं पाएंगे।

उन्होंने कहा, इस बिजनेस की सबसे अहम बात है कि मैं अधिक धनी हो गया हूं। इन दोनों में अंतर यही है कि मैं वर्ल्ड चैंपियनशिप की जीत को अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूलने वाला हूं। मैं इसे भी नहीं भूल पाउंगा क्योंकि मैंने इसके लिए प्लान नहीं किया था। मैं केवल लोगों के सामने उदाहरण पेश करना चाहता था और सबको दिखाना चाहता था कि मैं जब चाहूं तो क्या कर सकता हूं।

youtube-cover

डॉल्फ जिगलर ने यह भी कहा कि वह मेन रोस्टर में कुछ खास कर नहीं पा रहे थे और वह चीजों को थोड़ा अलग करना चाहते थे।

उन्होंने कहा, मैं थोड़ा फंसा हुआ महसूस कर रहा था। मैं कभी प्रैक्टिस से बाहर नहीं हुआ और मैंने कभी अपनी शेप को खराब नहीं किया। यदि मैं WWE के लिए दो घंटे का आयरन मैच भी करूंगा तब भी थकने वाला नहीं हूं। मैं हमेशा 100 प्रतिशत देने के लिए तैयार हूं। मैं केवल दो-तीन मिनट के लिए RAW में दिखता था और लोग बोलते थे कि मैं काफी सही हूं। मैंने रूड से कहा कि हम यहां केवल बैठने की अपेक्षा काफी अच्छे हैं।

डॉल्फ जिगलर को नहीं था NXT टाइटल जीतने का अंदाजा

डॉल्फ जिगलर ने खुलासा किया है कि उन्हें बिलकुल अंदाजा नहीं था कि वह NXT टाइटल जीतने वाले हैं। उन्होंने बताया है कि शुरुआती प्लान केवल टैलेंट्स को मेन रोस्टर के लिए तैयार करने का था। अब वह अपने टाइटल को ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ NXT: Stand and Deliver में डिफेंड करने उतरेंगे।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now