WWE के वर्तमान सुपरस्टार ने जॉन सीना के खिलाफ हुए खतरनाक मैच को याद करते हुए किया बड़ा खुलासा

WWE TLC 2012 में जॉन सीना ने डॉल्फ जिगलर का सामना किया था
WWE TLC 2012 में जॉन सीना ने डॉल्फ जिगलर का सामना किया था

WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler), दिग्गज जॉन सीना (John Cena) के खिलाफ किये परफॉर्मेंस को लेकर काफी गर्व महसूस करते हैं। बता दें, इस हफ्ते डॉल्फ जिगलर, नटालिया (Natalya) और टाइटस ओ'नील (Titus O'Neil) WWE द बंप शो पर मौजूद थे। इस दौरान जिगलर ने जॉन सीना के साथ राइवलरी को लेकर बात की और बताया कि उन्हें सीना जैसे बड़े स्टार के साथ फ्यूड करके कैसा महसूस हुआ था।

youtube-cover

जिगलर ने बताया कि जॉन सीना के खिलाफ मैच के बिल्ड-अप के दौरान वो थोड़ा गुस्सा थे। जिगलर ने यह भी खुलासा किया कि मैच के दौरान फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे थे क्योंकि फैंस सीना से नफरत करते थे और वो दोनों रिंग में काफी अच्छी स्टोरी तैयार करने में सफल रहे थे। जिगलर ने सीना के साथ राइवलरी को लेकर कहा-

"यह काफी शानदार था, जो भी कहता कि उसे सीना की पिटाई करना पसंद नहीं है वो झूठा है क्योंकि यह काफी बेहतरीन चीज़ है जो आप कर सकते हैं। जब आपका किसी टॉप सुपरस्टार से सामना होता है और आप ऐसे हैं जिन्हें हमेशा जीत नहीं मिलती है, कोई महत्व नहीं दिया जाता है, आप बस केवल फाइट करते रहते हैं....मुझे उनकी पिटाई करके काफी मजा आया। मुझे याद है कि उन्होंने मैच में हरिकाना मूव दिया था जो कि काफी शानदार है।"

WWE TLC 2012 में जॉन सीना के खिलाफ हुए मैच को डॉल्फ जिगलर ने याद किया

डॉल्फ जिगलर ने जॉन सीना के खिलाफ हुए TLC मैच को लेकर बात की और खुलासा किया कि TLC 2012 के मेन इवेंट में सीना का सामना करना काफी सुखद एहसास था। जिगलर ने विस्तार से बताया कि उन्होंने मैच में अपनी पूरी जान झोंक दी थी क्योंकि मैच के दौरान उनकी Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट दांव पर थी।

बता दें, इस मैच के दौरान एजे ली ने जॉन सीना को धोखा देते हुए उन्हें लैडर से धक्का दे दिया था। इसका फायदा उठाकर जिगलर MITB कॉन्ट्रैक्ट वापस हासिल करने में कामयाब रहे थे।