WWE में John Cena के खिलाफ दिग्गज ने मैच लड़ने के दिए संकेत, फैंस हुए धमाकेदार मुकाबले के लिए उत्साहित

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना की जल्द ही वापसी होगी
WWE दिग्गज जॉन सीना की जल्द ही वापसी होगी

WWE में जल्द ही जॉन सीना (John Cena) की वापसी देखने को मिलेगी। दरअसल, वो WWE में अपने 20 साल पूरे होने की खुशी में वापसी कर रहे हैं। वो इसी वजह से सभी के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डॉल्फ ज़िगलर (Dolph Ziggler) ने सीना के खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए हैं।

WWE दिग्गज जॉन सीना के खिलाफ डॉल्फ ज़िगलर ने मैच के दिए संकेत

WWE ने Raw के अंतिम एपिसोड में ऐलान किया था कि सीना का 27 जून 2022 को होने वाले रेड ब्रांड के एपिसोड में रिटर्न होगा। सीना ने 20 साल पहले 27 जून 2002 को SmackDown के एपिसोड में डेब्यू किया था और कर्ट एंगल को कंफ्रंट किया था। वो 20 साल पूरे होने की खुशी में WWE के अंदर रिटर्न कर रहे हैं।

कई लोग उम्मीद कर रहे हैं कि जॉन सीना अपनी वापसी के साथ लगातार WWE में नजर आएंगे और उनका बड़े स्टार्स के खिलाफ मैच देखने को मिलेगा। हालांकि, अभी तक WWE ने ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है और सिर्फ उनकी अपीयरेंस की जानकारी मिली है। कुछ समय पहले डॉल्फ ज़िगलर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक GIF पोस्ट की।

इस GIF में जॉन सीना और डॉल्फ ज़िगलर मौजूद थे और यहां सीना ने ज़िगलर को टेबल पर धराशाई किया था। उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए दिग्गज के खिलाफ मैच के संकेत दिए हैं और उन्होंने कैप्शन में 'Raw' लिखा है। ज़िगलर बताना चाहते हैं कि वो Raw में सीना को कंफ्रंट करते हुए मैच लड़ सकते हैं।

यह रहा डॉल्फ ज़िगलर का ट्वीट:

ज़िगलर ने बाद में सीना के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जहां वो दिग्गज को कंफ्रंट कर रहे थे। यह रहा उनका ट्वीट:

जॉन सीना ने अपना अंतिम मैच SummerSlam 2021 में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था। इस मैच में उनकी हार हुई थी और वो इसके बाद से किसी भी शो में नजर नहीं आए हैं। इतने महीनों बाद सीना का रिटर्न हो रहा है। इसी वजह से फैंस उत्साहित हैं।

डॉल्फ ज़िगलर की इस पोस्ट के बाद कई फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी। साथ ही उन्होंने सीना और ज़िगलर के मैच की इच्छा भी जताई। यह रही ज़िगलर के ट्वीट पर फैंस की प्रतिक्रियाएं:

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links