Create
Notifications

WWE दिग्गज को खास मौके पर मिलेगा बहुत बड़ा धोखा, बेटे के खिलाफ दुश्मनी की होगी धमाकेदार शुरुआत?

क्या डॉमिनिक मिस्टीरियो छोड़ देंगे अपने पिता का साथ ?
क्या डॉमिनिक मिस्टीरियो छोड़ देंगे अपने पिता का साथ ?
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Rey Mysterio: WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के बारे में बड़ा अपडेट सामने आया है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो डॉमिनिक का जल्द ही हील टर्न देखने मिल सकता है। बहुत ही लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि कभी न कभी डॉमिनिक अपने पिता रे को धोखा देकर हील बन सकते हैं। इसके बाद पिता-पुत्र की यह जोड़ी ऑन-स्क्रीन टूट जाएगी।

पूर्व टैग टीम चैंपियंस के बीच दरार पड़ना शुरू हो चुकी है। Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि MSG में होने वाले Raw के एपिसोड में रे मिस्टीरियो को बड़ा धोखा मिल सकता है। 25 जुलाई को Madison Square Garden में होने वाले Raw में रे मिस्टीरियो के कंपनी में 20 साल पूरे होने को सेलिब्रेट किया जाना है।

"25 जुलाई को MSG में होने वाले Raw के लिए रिडल-स्ट्रीट प्रॉफिट्स और द उसोज के बीच मेन इवेंट की घोषणा की गई है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह होगा ही। यह किसी और जगह देखने मिल सकता है। इस शो को रे मिस्टीरियो के कंपनी में 20 साल पूरे होने के जश्न के तौर पर भी आगे बढ़ाया जा रहा है। फिलहाल देखकर तो यही लग रहा है कि डॉमिनिक का हील टर्न होगा। यह समारोह इसके लिए सर्वश्रेष्ठ जगह है। विंस को MSG से बहुत लगाव है, वो निश्चित ही इस शो को यादगार बनाना चाहेंगे।"

क्या पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो बनेंगे जजमेंट डे का हिस्सा?

हाल ही में हुए Raw में यह देखा जा सकता था की किस तरह फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने डॉमिनिक को अपने पिता का साथ छोड़कर जजमेंट डे में शामिल होने का ऑफर दिया है। यह साफ हो चुका है कि जजमेंट डे के सदस्य असल में पूर्व टैग टीम चैंपियन को ग्रुप में शामिल करना चाहते हैं।

अब यह आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि डॉमिनिक अपने पिता का साथ छोड़कर जजमेंट डे में शामिल होते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...