Create

WWE Raw में दिग्गज की पिटाई के दौरान फेमस Superstar नए लुक में आए नजर, हील फैक्शन को किया जॉइन

डेमियन प्रीस्ट, डॉमिनिक मिस्टीरियो, फिन बैलर और रिया रिप्ली
डेमियन प्रीस्ट, डॉमिनिक मिस्टीरियो, फिन बैलर और रिया रिप्ली
reaction-emoji
Subham Pal

Raw: WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) इस हफ्ते रॉ (Raw) में ऐज (Edge) की पिटाई के दौरान बिल्कुल नए लुक में नजर आए। बता दें, इस हफ्ते Raw में ऐज का सैगमेंट देखने को मिला था और इस सैगमेंट के दौरान उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो को बुलाया था। हालांकि, डॉमिनिक की जगह उनके पिता रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) नजर आए थे। इसके थोड़ी देर बाद जजमेंट डे मेंबर रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को इंट्रोड्यूस किया और डॉमिनिक बिल्कुल नए लुक में नजर आए।

TJD… We run Monday Night RAW! ⚖️ https://t.co/jBMuIYTvTN

इसके साथ ही डॉमिनिक मिस्टीरियो ने आखिरकार जजमेंट डे जॉइन कर लिया है। बता दें, डॉमिनिक ब्लैक कॉस्टयूम में नजर आए थे और उनका कॉस्टयूम डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली के कॉस्टयूम से काफी मेल खाता है। इस हफ्ते Raw में रिया रिप्ली & डॉमिनिक मिस्टीरियो के आने के बाद रे मिस्टीरियो बैकस्टेज चले गए थे और इसके बाद फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट ने आकर ऐज पर हमला कर दिया था।

जल्द ही, रे मिस्टीरियो ने ऐज की मदद करने के लिए एरीना में एंट्री की लेकिन रिया रिप्ली & डॉमिनिक मिस्टीरियो की वजह से वो उनकी मदद नहीं कर पाए। बता दें, इस हमले में ऐज की हालत खराब हो गई थी और उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल ले जाना पड़ा था। अब ऐज अगले हफ्ते Raw में सिंगल्स मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

WWE Raw सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो ने Clash at the Castle में लिया था हील टर्न

Dominik Mysterio has officially turned heel.#WWECASTLE https://t.co/YyGqncU1Fj

WWE Clash at the Castle में ऐज & रे मिस्टीरियो की टीम ने टैग टीम मैच में डेमियन प्रीस्ट & फिन बैलर का सामना किया था। इस मैच में डॉमिनिक ने ऐज & रे मिस्टीरियो की काफी मदद की थी और यह टीम मैच जीतने में भी कामयाब रही थी। हालांकि, यह मैच खत्म होने के बाद डॉमिनिक ने ऐज को लो ब्लो दे दिया था और अपने पिता रे मिस्टीरियो को क्लोथ्सलाइन देते हुए धराशाई कर दिया था।

इस चीज़ के जरिए डॉमिनिक ने WWE में हील टर्न ले लिया है और यह देखना रोचक होगा कि उन्हें द ब्लडलाइन मेंबर के रूप में कितनी सफलता मिलने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...