Create

WWE दिग्गज ने अपने बेटे के जन्मदिन पर दिल छू लेने वाला पोस्ट किया, आप भी पढ़कर हो जाएंगे भावुक

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक ने मनाया अपना 25वां जन्मदिन
WWE सुपरस्टार डॉमिनिक ने मनाया अपना 25वां जन्मदिन

WWE के दिग्गज सुपरस्टार रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने अपने बेटे डॉमिनिक (Dominik) के जन्मदिवस के मौके पर उन्हें एक खास संदेश दिया है। उनके इस सेलिब्रेशन की शुरुआत रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के मैच से हुई, जहां उनकी टीम का सामना द मिज़ (The Miz) और लोगन पॉल) की जोड़ी से हुआ, मगर दुर्भाग्यवश उन्हें हार झेलनी पड़ी।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर दिग्गज सुपरस्टार ने इस उम्मीद के साथ WrestleMania 19 को याद किया कि उनके बेटे खुश होंगे। क्योंकि WrestleMania 19, रे मिस्टीरियो का पहला मेनिया रहा, जिसे देखने उनके बेटे डॉमिनिक भी पहुंचे थे।

रे मिस्टेरियों ने कहा,

"तुम्हें 25वें जन्मदिन की शुभकमनाएं। हमारे ऊपर WrestleMania का काफी भार था, लेकिन अब दबाव कम हो गया है और उम्मीद करता हूं कि तुम अपना दिन इंजॉय कर रहे होगे। तुम्हारी उपलब्धियों पर मुझे बहुत गर्व है और मैं भगवान का धन्यवाद करता हूं कि मैं अपनी आंखों से तुम्हें इस मुकाम तक पहुंचते देख पाया। उम्मीद करता हूं कि सफलता की राह पर आगे बढ़ते रहोगे और हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करो।"

उन्होंने आगे कहा,

"कभी मेहनत करना मत छोड़ना और हमेशा नए लक्ष्य की ओर आगे बढ़ो। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, WrestleMania 19 2003, हमारा पहला WrestleMania जब तुम 5 साल के थे। अब 19 साल बाद 25 साल की उम्र में मुझे तुम्हारे साथ WrestleMania 38 में टीम बनाने पर गर्व महसूस हुआ।"

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक अपने पिता के साथ फाइट करने के बारे में क्या सोचते हैं

डॉमिनिक पहली बार किसी स्टोरीलाइन में साल 2005 में शामिल हुए थे, उस समय उनकी उम्र केवल 8 साल थी। उस स्टोरीलाइन में रे मिस्टीरियो और एडी गुरेरो, डॉमिनिक की कस्टडी पाने के लिए आमने-सामने खड़े थे। वहीं साल 2019 में डॉमिनिक ने अपने पिता के साथ मिलकर अपना इन-रिंग डेब्यू किया।

Die Woche With Sebastian Hacki को दिए इंटरव्यू में डॉमिनिक ने कहा था कि उनके लिए अपने पिता के साथ मैच लड़ना काफी मुश्किल होगा। डॉमिनिक ने कहा,

"हमने एकसाथ रहते अलग-अलग तरह की परिस्थितियों का सामना किया है और हमारा रिलेशन समय के साथ बेहतर होता गया है। हम अब कई घंटों तक रोड पर सफर करते रहते हैं और शोज़ के बाद मैं कई घंटों तक ड्राइव करता रहता हूं। असल में हमारा रिलेशन अब और भी बेहतर हो गया है और मुझे नहीं लगता कि मेरा अपने पिता के साथ मैच कभी होगा।"

WWE में कई बाप-बेटे काम कर चुके हैं, लेकिन रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक की टीम इसलिए खास हैं क्योंकि वो एक ही समय पर प्रमोशन में काम कर रहे हैं। खास बात ये है कि वो WWE के इतिहास में ऐसी पहली बाप-बेटे की जोड़ी भी रहे जो टैग टीम चैंपियन बने हों।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment