Create
Notifications

WWE सुपरस्टार ने फेमस स्टार के रिलीज के बाद दिया दिल छू लेने वाला संदेश

WWE द्वारा हाल ही में ईवा मैरी को रिलीज कर दिया गया था
WWE द्वारा हाल ही में ईवा मैरी को रिलीज कर दिया गया था
Subham Pal
ANALYST

WWE सुपरस्टार डूड्रॉप (Doudrop) ने हाल ही में ईवा मैरी के रिलीज के बाद उन्हें दिल छू लेने वाला संदेश दिया है। इस साल WWE में ईवा मैरी की वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद मैरी को फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। बता दें, ईवा मैरी की पाइपर निवेन के साथ जोड़ी बनाई गई थी जिनका नाम बदलकर डूड्रॉप कर दिया गया था।

ये दोनों सुपरस्टार्स कुछ समय के लिए Raw में साथ मिलकर काम करती हुए दिखाई दी थीं। इसके बाद ईवा मैरी से परेशान होकर डूड्रॉप, मैरी के खिलाफ हो गई थीं और डूड्रॉप, मैरी को दो मौकों पर हराने में भी कामयाब रही थीं। ईवा मैरी उन सुपरस्टार्स में शामिल हैं जिन्हें हाल ही में रिलीज कर दिया गया था।

ईवा मैरी के रिलीज से उनकी पूर्व पार्टनर डूड्रॉप को काफी दुख हुआ है और अब डूड्रॉप ने ईवा मैरी को दिल छू लेने वाला संदेश देते हुए उन्हें अपना हीरो बताया है।

WWE सुपरस्टार डूड्रॉप की असल जिंदगी में ईवा मैरी से अच्छी दोस्ती है

Todays set = beach 🎥🎬 “Fiona” contemplating revenge on those who murdered her father! Getting into my zone before the camera starts rolling https://t.co/SmUVxM6NTB

WWE में आखिरी दिनों में ऑन-स्क्रीन ईवा मैरी, डूड्रॉप की दुश्मन हुआ करती थीं। हालांकि, ऑफ-स्क्रीन ये दोनों सुपरस्टार्स दुश्मन नहीं हैं बल्कि डूड्रॉप के मन में ईवा के लिए काफी इज्जत है। यही नहीं, डूड्रॉप कई इंटरव्यू के दौरान कैरेक्टर से बाहर निकलते हुए ईवा की तारीफ कर चुकी हैं। डूड्रॉप ने कहा-

" वो (ईवा मैरी) अपना काम काफी अच्छे से करना जानती हैं और वो कठिन काम को भी आसानी से कर देती हैं और कुछ लोग उन्हें बहुत ही बुरी चीज़ें कहते हैं। मेरा मानना है कि मेरे पास रेसलिंग फैंस का काफी सपोर्ट था, और ईवा, वो काफी सुंदर हैं, उनमें सुपरस्टार के गुण है और शार्लेट के पास दोनों गुण मौजूद है। वो काफी अच्छी स्पोर्ट्स एंटरटेनर हैं और वो सुपरमॉडल हैं लेकिन फिर भी उन्हें ऑनलाइन भला-बुरा कहा जाता है।"

ईवा मैरी की 14 जून 2021 को Raw के एपिसोड के दौरान WWE टेलीविजन पर वापसी देखने को मिली थीं। वापसी के बाद उनका नेओमी से सामना होना था लेकिन इस मैच में डूड्रॉप ने ईवा की जगह नेओमी का सामना किया था। इसके ईवा और डूड्रॉप कई मौकों पर मिलकर टैग टीम मैच लड़ती हुई दिखाई दी थीं लेकिन इन दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा था। अंत में, डूड्रॉप ने ईवा के खिलाफ होते हुए इस टीम का अंत कर दिया था।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now