"यह काफी नीच हरकत है" - WWE SmackDown में शानदार इन-रिंग डेब्यू के बाद फेमस Superstar को पड़ी फटकार 

WWE सुपरस्टार्स कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट
WWE सुपरस्टार्स कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट

Karrion Kross vs Drew Gulak: WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) का इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में शानदार इन-रिंग डेब्यू देखने को मिला। इस मैच में कैरियन क्रॉस ने ड्रू गुलक (Drew Gulak) को आसानी से हराया था और अब क्रॉस को इस मैच के बाद फटकार पड़ी है। बता दें, ड्रू गुलक काफी नाखुश दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने मैच के बाद कैरियन क्रॉस द्वारा की गई हरकत को नीच बताया है।

WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस के इन-रिंग डेब्यू के बाद ड्रू गुलक ने उनपर साधा निशाना

कैरियन क्रॉस WWE में वापसी के बाद से ही अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर को टारगेट कर रहे हैं। हालांकि, क्रॉस अभी तक अपने दुश्मनों पर प्रोमोज और गुप्त संदेशों के जरिए ही निशाना साधते हुए दिखाई दिए हैं। बता दें, कैरियन क्रॉस ने SmackDown के हालिया एपिसोड में स्टेटमेंट जारी करने के लिए ड्रू गुलक को हराने के बाद उन्हें रोप्स से बांध दिया था।

हालांकि, ड्रू गुलक को कैरियन क्रॉस की यह हरकत पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्विटर के जरिए क्रॉस पर निशाना साधा है। ड्रू गुलक ने ट्वीट करते हुए लिखा-

"अगर कोई इंसान स्लीपर होल्ड में सबमिट कर देता है तो आप उसे जाने देते हैं। आप उसपर अपनी पकड़ बनाए रखना जारी नहीं रखते हैं। मैं अपनी हार स्वीकार करता हूं लेकिन यह काफी नीच हरकत है। मेरे मन में आपके लिए कोई इज्जत नहीं है।"

बता दें, कैरियन क्रॉस ने इस मैच के बाद रोमन रेंस को फूलों के रूप में संदेश दिया था। सैमी जेन ने रोमन रेंस की तरफ से फूल प्राप्त किए थे और जेन के अनुसार वो फूल अच्छे नहीं थे। यह चीज़ साफ नहीं है कि सैमी जेन ने उन फूलों को रोमन रेंस को सौंपा था या नहीं। यह देखना रोचक होगा कि WWE में रोमन रेंस और कैरियन क्रॉस की दुश्मनी में आगे क्या देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही, यह कहना गलत नहीं होगा कि क्रॉस आने वाले समय में भी अपने प्रतिद्वंदियों के साथ बुरा व्यवहार करना जारी रख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।