"मैं Roman Reigns या Brock Lesnar के खिलाफ MITB कॉन्ट्रैक्ट कैशइन करूंगा- पूर्व WWE चैंपियन ने दी दो दिग्गजों को धमकी

WWE के बड़े सुपरस्टार ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को चेतावनी दी
WWE के बड़े सुपरस्टार ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को चेतावनी दी

WWE चैंपियन रह चुके ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने समरस्लैम (SummerSlam 2022) के मैच से पहले रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को भी चेतावनी दी है। आपको बता दें कि कुछ हफ्ते पहले मैकइंटायर और शेमस (Sheamus) के बीच मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर क्वालीफाइंग मैच हुआ, जिसका कोई विजेता सामने नहीं आ सका था।

वहीं पिछले हफ्ते WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने ऐलान किया कि मैकइंटायर और शेमस, दोनों लैडर मैच में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। SmackDown के हालिया एपिसोड में स्कॉटिश वॉरियर ने लैडर मैच में शामिल होने को लेकर खुशी जाहिर की और मिस्टर Money in the Bank बनने का दावा किया।

मैकइंटायर ने ये भी कहा कि वो कई बार रोमन रेंस को चैलेंज करने का जिक्र कर चुके हैं, लेकिन ट्राइबल चीफ लगातार भागते रहे हैं। उन्होंने MITB कॉन्ट्रैक्ट को जीतने का दावा करते हुए कहा कि वो ब्रीफ़केस को रोमन रेंस या ब्रॉक लैसनर पर कैशइन करेंगे और उन्होंने यह भी संदेश दिया कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वो रोमन रेंस को हरा सकते हैं।

2022 मेंस WWE Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई करने वाले सुपरस्टार्स

ड्रू मैकइंटायर और शेमस को खुद एडम पीयर्स ने MITB लैडर मैच में शामिल किए जाने की घोषणा की थी, मगर उनके अलावा भी कई सुपरस्टार्स इस मैच के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। इस बीच एजे स्टाइल्स को हराकर सैथ रॉलिंस लैडर मैच में प्रवेश करने वाले सबसे पहले सुपरस्टार बने थे।

वहीं Raw के हालिया एपिसोड में रिडल पर चौंकाने वाली जीत कर ओमोस ने भी क्वालीफाई कर लिया है। ओमोस का बॉडी साइज़ और लंबाई इस मैच को दिलचस्प बना रही होगी क्योंकि उनके बॉडी वेट और साइज़ को देखते हुए उनका लैडर पर चढ़ने वाला मोमेंट बहुत यादगार बन सकता है।

वहीं SmackDown में इस हफ्ते शिंस्के नाकामुरा को हराकर सैमी जेन भी लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर गए हैं। मैच के लिए अभी भी 2 स्थान खाली हैं और देखना दिलचस्प होगा कि Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट से पूर्व बचे आखिरी Raw और SmackDown एपिसोड्स में कौन इन स्थानों को भर पाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।