Create
Notifications

WWE Superstar ने दिग्गज के खिलाफ WrestleMania में मैच लड़ने की जताई इच्छा, क्या संभव हो पाएगा मुकाबला?

WWE के दिग्गज सुपरस्टार रहे हैं शॉन माइकल्स
WWE के दिग्गज सुपरस्टार रहे हैं शॉन माइकल्स
reaction-emoji
Neeraj

Shawn Michaels: WWE सुपरस्टार इजेक्यूल (Ezekiel) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए अपने ड्रीम विपक्षी के नाम का खुलासा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वह अपने भाई इलायस (Elias) या फिर शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) के खिलाफ रिंग में उतरना पसंद करेंगे। रॉ (Raw) सुपरस्टार फिलहाल पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) के साथ स्टोरीलाइन में हैं और WWE यूनिवर्स के बीच अपनी अच्छी पकड़ बना चुके हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इजेक्यूल ने दावा किया है कि माइकल्स हमेशा उनके पसंदीदा सुपरस्टार रहे हैं और उनके साथ WrestleMania में मैच लड़ना सपने के सच होने जैसा होगा। हालांकि, यह मैच शायद ही होगा क्योंकि माइकल्स अब बैकस्टेज बड़ी भूमिका निभाने लग गए हैं। उन्होंने कहा,

"ऐसे कई लोग हैं। खैर, मैं अपने भाई इलायस के साथ रिंग में लड़ना चाहूंगा। मेरे और उनके बीच WrestleMania में मुकाबला होना ड्रीम मैच की तरह होगा। यदि ऐसा होगा तो यह बढ़िया रहेगा। इसके अलावा मैं यह कहना चाहूंगा कि शॉन माइकल्स हमेशा मेरे फेवरेट रेसलर रहे हैं। द हर्टब्रेक किड के खिलाफ मुकाबला भी मेरे लिए ड्रीम मैच होगा।"

WWE NXT सुपरस्टार कैमरन ग्रिम्स ने ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के प्रभाव के बारे में की थी बातचीत

NXT 2.0 स्टार कैमरन ग्रिम्स ने हाल ही में शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच के WWE में प्रभाव के बारे में बातचीत की है। यह दोनों दिग्गज पर्दे के पीछे से कंपनी के लिए काफी प्रभावी काम कर रहे हैं। Sportskeeda Wrestling के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए ग्रिमेस ने बताया था कि इन दो दिग्गजों के साथ रहना शानदार अनुभव था। उन्होंने कहा,

"मैंने महान लोगों से सीखा है। मैं कई महान लोगों के नीचे काम कर चुका हूं। अब मैं शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच के अंडर हूं। मुझे जिन लोगों के अंडर काम करने का मौका मिला है, उन सभी के दिमाग काफी शानदार हैं और यही आपको इस बिजनेस में आगे लेकर जाता है। यह आपका दिमाग है।"

ग्रिम्स पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन हैं और हाल ही में उन्होंने The Great American Bash में ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ NXT चैंपियनशिप जीतने का असफल प्रयास किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...