Create
Notifications

WWE में जजमेंट डे फैक्शन में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की हो सकती है एंट्री, रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा

WWE Raw सुपरस्टार रिया रिप्ली, ऐज और डेमियन प्रीस्ट
WWE Raw सुपरस्टार रिया रिप्ली, ऐज और डेमियन प्रीस्ट
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE में ऐज (Edge) ने जजमेंट डे नाम का फैक्शन तैयार कर लिया है और अब तक डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) इस फैक्शन को जॉइन कर चुके हैं। खबर है कि जल्द ही इस फैक्शन को चौथा मेंबर भी मिल सकता है। कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो कि ऐज का स्टेबल जॉइन करना डिजर्व करते हैं और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) को इस फैक्शन में शामिल किये जाने की अफवाहें सामने आ रही हैं।

"We aren't finished yet... And we're looking for more." 👀@EdgeRatedR #WWERaw https://t.co/rDSiz4V194

Unleashed Patreon के ब्रैड शेपर्ड की माने तो वर्तमान प्लान यह है कि फिन बैलर Raw में एजे स्टाइल्स को धोखा देकर जजमेंट डे फैक्शन को जॉइन कर लेंगे। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि यह पल देखने के लिए अभी कितना इंतजार करना पड़ेगा। देखा जाए तो कई फैंस फिन बैलर और एजे स्टाइल्स के टीम बनाने से काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और यह रिपोर्ट सामने आना उन फैंस के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है। हालांकि, अगर फिन बैलर हील टर्न लेते हुए जजमेंट डे फैक्शन को जॉइन करते हैं तो इससे उन्हें काफी फायदा हो सकता है।

फिन बैलर का WWE में ऐज के फैक्शन को जॉइन करना शानदार साबित हो सकता है

फिन बैलर और एजे स्टाइल्स ने वर्तमान समय में ऐज के जजमेंट डे फैक्शन के साथ फिउड करने के लिए टीम बना ली है। अगर इस फिउड के दौरान फिन बैलर WWE में एजे स्टाइल्स को धोखा देते हुए जजमेंट डे फैक्शन को जॉइन करते हैं तो यह बहुत बड़ा ट्विस्ट होगा।

यही नहीं, फिन बैलर का जजमेंट डे फैक्शन को जॉइन करना काफी शानदार साबित हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि बैलर को यह फैक्शन जॉइन करने के बाद पहले के मुकाबले बेहतर मौके मिलेंगे और इस फैक्शन में उन्हें हील के रूप में फ्रेश रोल में काम करने का मौका मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...