Create
Notifications

WWE दिग्गज के साथ हुआ बड़ा धोखा और किया गया जानलेवा हमला, पीट-पीटकर किया 'अधमरा'

WWE दिग्गज को मिला बहुत बड़ा धोखा
WWE दिग्गज को मिला बहुत बड़ा धोखा
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE ने Raw के एपिसोड से पहले जजमेंट डे (Judgment Day) में नए मेंबर के शामिल होने की घोषणा की थी। शो के दौरान जजमेंट डे के रिंग में आने के थोड़ी ही देर बाद फिन बैलर (Finn Balor) के एंट्रेंस म्यूजिक के साथ ही फैंस को समझने में ज्यादा देर नहीं लगी कि जजमेंट का नया सदस्य कौन है। पहले लगा कि ऐज का ग्रुप और बड़ा हो गया है। हालांकि, रिया रिप्ली, डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर ने ऐज (Edge) पर जोरदार हमला कर दिया।

फैंस को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि ऐज के साथी डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) उनके खिलाफ हो जाएंगे। डेमियन प्रीस्ट ने ऐज पर सभी को आगे नहीं बढ़ने देने का आरोप लगाते हुए उनपर हमला किया। पहले बैलर ने ऐज पर अपना फिनिशर लगाया। बाद में प्रीस्ट ने साथियों की मदद से ऐज को अनाउंसर टेबल पर जोरदार पावरबॉम्ब दिया।

फिन बैलर ने ऐज पर स्टील चेयर के हिस्सा का उपयोग करते हुए सबमिशन भी लगाया। अंत में प्रीस्ट ने ऐज पर एक जबरदस्त चेयर शॉट लगाया। रिया रिप्ली ने इस दौरान किसी भी ऑफिशियल को रिंग में नहीं आने दिया। ऐज पर हमला होने से यह बात तो साफ हो गई है कि नए जजमेंट डे फैक्शन की शुरुआत हो चुकी है।

WWE में जजमेंट डे का अगला प्लान क्या होगा?

The New Judgment Day. #WWERaw https://t.co/b8bdjlaGOO

फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली ने अपने कारनामे से पूरे WWE यूनिवर्स को चौंका दिया है। अब सभी यह जानना चाहते हैं कि जजमेंट डे के सदस्य आगे क्या करेंगे। Hell in a Cell में मिक्स्ड टैग टीम मैच के दौरान लगी चोट के कारण एजे स्टाइल्स Raw में कहीं भी दिखाई नहीं दिए।

भले ही एजे स्टाइल्स Raw में नहीं दिखे हो लेकिन फिन बैलर के एक्शन से वो भी हैरान रह गए होंगे। देखना रोचक होगा कि एजे स्टाइल्स अपने पूर्व साथी के साथ जजमेंट डे फैक्शन का हिस्सा बनते हैं या फिर ऐज के साथ नई टीम बनाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...