"यह आसान चीज़ थी"- WWE Superstar ने मौजूदा चैंपियंस पर चौंकाने वाली जीत दर्ज करने के बाद दी प्रतिक्रिया, बनाया मजाक

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने चैंपियंस का बनाया मजाक
WWE सुपरस्टार ने चैंपियंस का बनाया मजाक

Finn Balor: रॉ (Raw) के एपिसोड में मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस केविन ओवेंस (Kevin Owens) और सैमी ज़ेन (Sami Zayn) को एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। जजमेंट डे (Judgment Day) ने इम्पीरियम (Imperium) की मदद से जीत हासिल की थी। इसी चीज़ पर अब फिन बैलर (Finn Balor) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने मौजूदा चैंपियंस का एक तरह से मजाक बनाया है।

फिन बैलर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी दो फोटो पोस्ट की। एक तस्वीर में वो अपने बाइसेप्स फ्लेक्स करते हुए नज़र आ रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में वो हंस रहे हैं। उन्होंने यहां कैप्शन द्वारा मुख्य रूप से फैंस का ध्यान खींचा। उन्होंने केविन और सैमी को हराने के बारे में बात की। बैलर ने ही अंत में अपनी टीम को पिनफॉल द्वारा जीत दिलाई थी। फिन ने बताया कि उनके लिए यह काम आसान था। फिन ने ट्वीट में लिखा,

"Raw में अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस को पिन किया। यह बहुत ही आसान चीज़ थी"

आप नीचे फिन बैलर का यह ट्वीट देख सकते हैं:

Pinned the Undisputed Tag champions last night. Piece of cake https://t.co/i3x3jfaPpY

WWE Raw में Judgment Day के खिलाफ चैंपियंस की हार शॉकिंग थी

जजमेंट डे की Raw की शुरुआत में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन से बहस हुई थी। इसके अलावा वो एक ब्रॉल का भी हिस्सा बने थे। इसी वजह से मेन इवेंट के लिए जजमेंट डे के फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट का मौजूदा टैग टीम चैंपियंस के खिलाफ नॉन-टाइटल मुकाबला तय हो गया था। इस मैच में रिया रिप्ली और डॉमिनिक ने इंटरफेयर करने की कोशिश की।

रेफरी ने बाद में उन्हें बैकस्टेज भेज दिया। स्टेज एरिया पर पॉल हेमन नज़र आए थे और फिर इम्पीरियम ने रिंगसाइड पर एंट्री की। गुंथर के इस फैक्शन ने मैच में इंटरफेयर किया। इसका फायदा जजमेंट डे को मिला। फिन बैलर ने सैमी ज़ेन पर अपना फिनिशर कू डी ग्रा लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। केविन और सैमी की हार की उम्मीद किसी ने नहीं की थी और इसी वजह से फैंस को मेन इवेंट में बड़ा शॉक लगा था।

Is this the beginning of the end for the title reign of Kevin Owens & Sami Zayn? #WWERaw #WWE https://t.co/5WUSz8pHye

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment