Create

WWE दिग्गज ने सिर्फ 49 दिनों में चैंपियनशिप हारने के बाद दिया बहुत बड़ा बयान, जीता सभी का दिल

WWE सुपरस्टार फिन बैलर की हार के बाद आई प्रतिक्रियाएं
WWE सुपरस्टार फिन बैलर की हार के बाद आई प्रतिक्रियाएं

WWE Raw के अंतिम एपिसोड में एक बड़ा टाइटल चेंज देखने को मिला था। फिन बैलर (Finn Balor) और थ्योरी (Theory) के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच हुआ था। इस मैच में थ्योरी को बड़ी जीत मिली और वो नए यूएस चैंपियन बने। फिन बैलर के लिए रॉ (Raw) में यह बड़ी हार थी और अब उन्होंने अपनी हार को लेकर प्रतिक्रिया दी।

WWE सुपरस्टार फिन बैलर की चैंपियनशिप मैच में हार के बाद आई प्रतिक्रियाएं

फिन बैलर ने लगभग दो महीने पहले Raw के एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट को हराकर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती थी। हर कोई उनकी जीत से काफी ज्यादा खुश था लेकिन उनका चैंपियनशिप रन अच्छा नहीं था। वो WrestleMania में भी जगह नहीं बन पाए थे। इस इवेंट के बाद थ्योरी के साथ उनकी दुश्मनी शुरू हो गई थी।

इसी कारण उनके बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच तय हुआ। कुछ लोगों को लग रहा था कि वो अपने टाइटल को रिटेन करने में सफल रहेंगे। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। थ्योरी ने काफी आसानी से बैलर को हराकर अपने करियर में पहली बार इस चैंपियनशिप को जीता।

फिन बैलर ने अब आधिकारिक रूप से हार को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी हार से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा,

"गिरने से हम आगे बढ़ते हैं, गिरे रहने से हम मरते हैं। इसलिए फिर खड़े होना चाहिए।"

फिन बैलर ने साफ तौर पर बताया है कि चैंपियनशिप गंवाने के बावजूद वो हार नहीं मानेंगे और बढ़िया तरह एक बार फिर रिटर्न करेंगे। पूर्व NXT चैंपियन की थ्योरी के साथ दुश्मनी खत्म हो सकती है और वो आगे किसी दूसरी स्टोरीलाइन का हिस्सा बन सकते हैं। थ्योरी के लिए यह जीत काफी ज्यादा खास रही।

Raw के हील सुपरस्टार्स ने उन्हें कंधों पर उठाया और इससे उनका सेलिब्रेशन ज्यादा खास बन गया। बाद में विंस मैकमैहन ने स्टेज एरिया पर एंट्री की और थ्योरी ने WWE के मालिक के साथ जीत को सेलिब्रेट किया। यह सही मायने में काफी बड़ी चीज़ रही।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment