Create
Notifications

WWE News: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से वापसी के बाद WWE SmackDown में नहीं जाना चाहते थे

मेन रोस्टर में नहीं आना चाहते थे फिन बैलर
मेन रोस्टर में नहीं आना चाहते थे फिन बैलर
Neeraj
visit

WWE सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) के लिए मेन रोस्टर पर दूसरा मौका भी लगभग पहले जैसा ही जा रहा है। उन्होंने वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर के रूप में शुरुआत की थी, लेकिन फिर उन्हें पीछे कर दिया गया। हाल ही में एक इंटरव्यू में बैलर ने खुलासा किया है कि वह पिछले साल मेन रोस्टर ज्वाइन नहीं करना चाहते थे। 2019 से 2021 के बीच बैलर ने दो साल WWE NXT में बिताए और वहां चैंपियन भी रहे थे।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब पिछले साल उनके पास WWE Smackdown में वापसी करने का ऑफर आया था तो उन्होंने NXT यूके जाने के बारे में कहा था। हालांकि, उनकी बात मानी नहीं गई और उन्हें ब्लू ब्रांड की जरूरत बताया गया।

फिन बैलर ने कहा, जब उन्होंने मुझसे Smackdown में आने को कहा तो मैंने उनसे NXT यूके जाने के लिए बोला था। मैंने दो साल NXT में काम किया था और वहां मैंने सबके साथ काम किया था। मेरे हिसाब से मैं अब वहां कुछ और नहीं कर सकता था। मुझसे कहा गया कि शायद कुछ सालों में मुझे यूके जाने का मौका मिलेगा, लेकिन फिलहाल ब्लू ब्रांड को मेरी जरूरत है।

उन्होंने यह भी बताया कि कई कारणों से वह NXT यूके जाना चाहते थे। वहां जाने के पीछे उनके लिए व्यक्तिगत और बैकस्टेज कारण थे।

बैलर ने कहा, मेरे NXT यूके जाने काफी शानदार होता। वहां कई सारे अच्छे लोग हैं। जाहिर तौर पर घर से करीब हो जाता। कोरोना के कारण मैं पिछले दो साल से अमेरिका में फंसा हूं। परिवार और दोस्तों से दूर रहते हुए लगातार बबल में रहना बड़ा मुश्किल हो गया है। कई कारण थे जिससे कि मैं NXT यूके जाना चाहता था।

WWE में फिन बैलर के लिए आगे क्या है?

Extreme Rules में रोमन रेंस के खिलाफ हार के साथ ही बैलर के लिए दूसरी बार मेन रोस्टर का सफर नीचे जाने लगा था। WWE RAW में ड्राफ्ट होकर आने के बाद वह उसी स्थिति में पहुंच गए जहां से उन्होंने 2019 में छोड़ा था। फिलहाल उन्हें नए या युवा सुपरस्टार्स को ऊपर लाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

फिन बैलर को अगर WWE Royal Rumble मैच में शामिल किया जाता है, तो निश्चित ही उनके पास इस मैच को जीतते हुए WrestleMania 38 को मेन इवेंट करने का मौका होगा।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now