"मैं उनका सामना करने के लिए बेकरार हूं"- पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने दिग्गज के खिलाफ लड़ने की जताई इच्छा

फिन बैलर ऐज का करना चाहते हैं सामना
फिन बैलर करना चाहते हैं ऐज का सामना

Finn Balor: WWE सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) इस समय जजमेंट डे (Judgment Day) में नजर आ रहे हैं। फैंस उनके नए हील कैरेक्टर को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपने ड्रीम मैच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वो पूर्व WWE चैंपियन ऐज (Edge) का सामना करने के लिए बेकरार हैं।

गौरतलब है कि ऐज ने ही द जजमेंट डे फैक्शन बनाया था। इस दौरान उनके साथ ग्रुप में डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली थे। हालांकि, बाद में फिन बैलर ने डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली के साथ मिलकर ऐज को उनके ही फैक्शन से बाहर कर दिया था। उनके बाहर जाने के बाद फिन बैलर ही ग्रुप के लीडर बन गए हैं और वो इस समय ऐज के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। इस स्टोरीलाइन को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

पूर्व WWE चैंपियन ऐज का सामना करना चाहते हैं फिन बैलर

हाल ही में फिन बैलर ने Inside the Ropes को दिए इंटरव्यू में अपने ड्रीम मैच को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो ऐज के साथ एक बार रिंग में जरूर आना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने आगे कहा था कि जब ऐज रिटायर हुए थे, तो उन्हें काफी ज्यादा निराशा हुई थी, लेकिन अब जब वो वापस आ गए हैं, तो उन्हें उम्मीद है कि वो एक बार ऐज के खिलाफ रिंग में जरूर नजर आएंगे। ऐज के खिलाफ अपने ड्रीम को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,

"मुझे उम्मीद है ऐसा हो, मैं चाहता हूं ऐसा हो। ये मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से भी बहुत ज्यादा जरूरी है। जब ऐज रिटायर हुए थे तो मुझे काफी ज्यादा दुःख हुआ था क्योंकि इस दौरान मुझे पता था कि ये मैच अब कभी नहीं हो पाएगा लेकिन जब वो Royal Rumble में वापस आए, तो मुझे लगा कि ये मैच एक बार फिर से हो सकता है।"

youtube-cover

ऐज के साथ अपनी स्टोरीलाइन को लेकर आगे बात करते हुए फिन बैलर ने कहा,

"मैं उनके खिलाफ कई बार रिंग में आ चुका हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं ऐज के खिलाफ सिंगल्स मैच में लड़ सकूं। ये मैच मेरे लिए बहुत जरूरी है और मैं इसके लिए बेकरार हूं।"

बता दें कि ऐज इस समय जजमेंट डे ग्रुप के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। ऐसे में वो फिन बैलर के खिलाफ एक बार जरूर सिंगल्स मैच में नजर आ सकते हैं। यह देखना खास रहेगा कि WWE कब इन दोनों स्टार्स को मैच के लिए बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।