Create

WWE में Roman Reigns के पुराने दुश्मन और पूर्व चैंपियन ने अपनी रिटायरमेंट को लेकर दिया चौंकाने वाला अपडेट 

WWE सुपरस्टार ने अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर बात की
WWE सुपरस्टार ने अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर बात की

Happy Corbin: WWE सुपरस्टार (Happy Corbin) हैप्पी कॉर्बिन ने अपने हील किरदार से फैंस को हमेशा से ही प्रभावित किया है। इसी कड़ी में अब उन्होंने अपने रिटायरमेंट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो WWE का करियर खत्म करने के बाद क्या करेंगे। हैप्पी कॉर्बिन ने बताया था कि WWE में इन रिंग करियर खत्म होने के बाद वो फूड के बिजनेस में जाना पसंद करेंगे।

हाल में ही हैप्पी कॉर्बिन Bleav in Pro Wrestling पॉडकास्ट में आए थे। इस पोडकास्ट में उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपने करियर में नेक्स्ट स्टेप को लेकर अभी से प्लानिंग कर ली है। इसके अलावा पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने कहा था कि अभी वो रिंग में 5 से 10 साल और नजर आना चाहते हैं।

WWE सुपरस्टार ने अपने फ्यूचर को लेकर दिया अपडेट

हैप्पी कॉर्बिन WWE के बिजी शेड्यूल को जानते हैं और समझते हैं कि इसके लिए उन्हें कितना हार्ड वर्क करना पड़ेगा। हालांकि इसके बाद भी वो 40 साल के बाद भी WWE रिंग में नजर आना चाहते हैं। अपने फ्यूचर को लेकर उन्होंने कहा कि,

"मैंने फूड नेटवर्क की दुनिया से कुछ अच्छे दोस्त बनाए हैं। शेफ आरोन मेरे अच्छे दोस्तों में से एक हैं। वह हमेशा से फूड बिजनेस के स्टार रहे हैं। हालांकि मैं अभी WWE में 5-10 साल और बिताना चाहता हूं, लेकिन अंत में सभी दूसरे एथलीटों की तरह हमारा शरीर हमारे दिमाग का साथ नहीं देगा और हमें रिंग से दूर होना पड़ेगा।"

youtube-cover

गौरतलब है कि हैप्पी कॉर्बिन WWE में करीब दस सालों से हैं। इस दौरान वो कई अलग-अलग कैरेक्टर में नजर आए हैं, जिसमें वो ज्यादातर एक हील कैरेक्टर में ही नजर आएं हैं। आपको बता दें कि साल 2019 में उनकी रोमन रेंस के साथ तगड़ी दुश्मनी देखने को मिली थी, जिसमें उन्होंने रेंस के ऊपर डॉग फूड डाला। अंत में रोमन रेंस का ही पलड़ा भारी रहा था।

हैप्पी कॉर्बिन इस समय SummerSlam 2022 की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनका मुकाबला SmackDown के कमेंटेटर पैट मैकेफी के खिलाफ होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment