WWE द्वारा रोस्टर से हटाए जाने की अफवाहों के बीच फेमस Superstar ने मैच लड़ते हुए मचाया बवाल, दर्ज की धमाकेदार जीत

गेबल स्टीवसन के अगला टॉप WWE स्टार बनने की अटकलें लगाई गई थी
गेबल स्टीवसन के अगला टॉप WWE स्टार बनने की अटकलें लगाई गई थी

WWE: ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) को WWE ने कुछ सालों पहले साइन किया था। हाल ही के समय में उनके NXT रोस्टर से हटाए जाने की रिपोर्ट सामने आई थी। अब उन्होंने WWE में अपनी पहली जीत दर्ज की है। बता दें, गेबल स्टीवसन ने साल 2021 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और उन्हें उसी साल Raw का हिस्सा बनाया गया था।

हालांकि, उन्हें Raw में एक भी मैच लड़ने का मौका नहीं मिला था। गेबल स्टीवसन ने इस साल NXT American Bash में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच में अपना इन-रिंग डेब्यू किया था। बता दें, इस मैच का डबल काउंट आउट के जरिए अंत हुआ था। वहीं, हाल ही में हुए NXT Live Show में गेबल स्टीवसन ने अपने WWE करियर के दूसरे मैच में डान्टे चेन का सामना किया।

गेबल स्टीवसन से इस मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली और अंत में उन्होंने डान्टे चेन को एंकल लॉक में जकड़ते हुए मैच जीत लिया। यह गेबल स्टीवसन की WWE जॉइन करने के 734 दिनों में पहली जीत है। गेबल स्टीवसन की इस जीत ने उनके WWE में भविष्य को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

गेबल स्टीवसन को WWE NXT रोस्टर से हटा दिया गया है?

जैसा कि हमने बताया कि गेबल स्टीवसन ने WWE NXT में अपना इन-रिंग डेब्यू बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच में किया था। इस मैच का डबल काउंट आउट के जरिए अंत होने के बावजूद WWE ने इस फिउड को आगे बढ़ाने के बजाए इसे समाप्त कर दिया। डेव मैल्टज़र ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बताया था कि गेबल स्टीवसन को WWE NXT के रोस्टर से हटा दिया गया है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि WWE के पास NXT में गेबल स्टीवसन के लिए कोई प्लान नहीं है। यही कारण है कि गेबल स्टीवसन के NXT Live Show में हुए मैच ने इस रिपोर्ट पर सवाल खड़े कर दिए हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE गेबल स्टीवसन का लाइव इवेंट्स में मैच कराके उनके स्किल्स को बेहतर बनाना चाहती है। संभव है कि इसके बाद गेबल स्टीवसन को किसी ब्रांड का हिस्सा बनाया जा सकता है। अगर गेबल स्टीवसन NXT में वापसी करते हैं तो संभव है कि उनका बैरन कॉर्बिन के साथ फिउड आगे बढ़ाया जा सकता है

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now