WWE Raw Day 1 में फेमस Superstar को करना पड़ा चोट का सामना, मैच अधूरा छूटने के बाद सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य को लेकर दी प्रतिक्रिया

giovanni vinchi injury
WWE के फेमस सुपरस्टार ने अपनी चोट पर दी प्रतिक्रिया

WWE: WWE Raw Day 1 में कई धमाकेदार मुकाबले हुए, जिनमें से एक मैच में कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) और जे उसो (Jey Uso) ने टीम बनाकर द इम्पीरियम (The Imperium) का सामना किया। इस मैच का अंत बेहद अजीब तरीके से हुआ, जब जियोवानी विंची (Giovanni Vinci) के चोटिल होने के कारण रेफरी ने मैच को खत्म करते हुए बेबीफेस टीम को विजेता घोषित किया था।

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि कोफी किंग्सटन का पैर विंची के मुंह से जा टकराया था। असल में द इम्पीरियम मेंबर जियोवानी विंची टॉप रोप के ऊपर से हाई-फ्लाइंग मूव लगा रहे थे, तभी कोफी ड्रॉप किक लगाने के लिए हवा में उछले थे।

कोफी जैसे ही हवा में आए तभी उनका पैर विंची के जबड़े से जा टकराया। इस घटना के बाद ऑफिशियल्स तुरंत विंची का हाल जानने के लिए आगे आए और इस दौरान कैमरे का फोकस जे उसो और कोफी किंग्सटन पर होना दर्शा रहा था कि विंची का चोटिल होना किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं था। विंची अपने पैरों पर चलकर बैकस्टेज लौटे थे, लेकिन इससे उनके गंभीर रूप से चोटिल हो जाने का खतरा कम नहीं हो जाता।

WWE सुपरस्टार ने चोटिल होने के बाद दी पहली प्रतिक्रिया

द इम्पीरियम के मेंबर जियोवानी विंची ने Raw Day 1 में हुई घटना के बाद पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इटालियन भाषा में पोस्ट करते हुए बताया है कि वो पूरी तरह स्वस्थ हैं। उनके द्वारा लिखी गई बात का हिन्दी में मतलब है:

"मैं ठीक हूं। चिंता व्यक्त करने के लिए आप सभी का धन्यवाद।"

जैसा कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कोफी किंग्सटन की किक के कारण जियोवानी विंची को चोट आई थी। अब पूर्व WWE चैंपियन किंग्सटन ने उस घटना पर एक शब्द में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा:

"Damn"

Raw Day 1 में हुई इस घटना को लेकर कोफी किंग्सटन को जिम्मेदार ठहराया जाना गलत होगा। खैर विंची अब स्वस्थ होने की बात कह चुके हैं, जो सबके लिए एक अच्छी खबर है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो लगातार टीवी पर अपीयरेंस देने वाले हैं या कुछ हफ्तों का ब्रेक लेने वाले हैं।