फेमस ऑस्ट्रेलियाई WWE Superstar ने Roman Reigns को किया एक्नॉलेज, जानिए क्या रही फैंस की प्रतिक्रिया

grayson waller acknowledge roman reigns
फेमस WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस को एक्नॉलेज किया

WWE: WWE Elimination Chamber 2024 का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप पूरा हो चुका है और इवेंट को प्रमोट करने के लिए कंपनी ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट को होस्ट किया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत माइकल कोल (Michael Cole) और कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने की लेकिन कुछ देर बाद ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने बाहर आकर रोमन रेंस (Roman Reigns) को एक्नॉलेज किया।

ग्रेसन वॉलर ने जब ट्राइबल चीफ को एक्नॉलेज करने की बात कही तो उन्हें फैंस से मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिलीं। चूंकि ग्रेसन वॉलर भी ऑस्ट्रेलियाई नागरिक हैं, इसलिए उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस में देखकर फैंस खुशी से झूम उठे थे। इस बीच उन्होंने Money in the Bank 2023 में जॉन सीना के साथ सैगमेंट का जिक्र करते हुए द चैम्प का मजाक भी बनाया।

जहां तक Roman Reigns की बात है वो Elimination Chamber 2024 का हिस्सा नहीं बनेंगे और ना ही द रॉक उनके साथ आएंगे। मगर हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में सैथ रॉलिंस ने दावा किया कि वो Grayson Waller Effect Show पर आकर ट्राइबल चीफ और द रॉक के बारे में बात करने वाले हैं। इसलिए फैंस इस सैगमेंट को किसी हालत में मिस नहीं करना चाहेंगे।

WWE दिग्गज के अनुसार Roman Reigns का टाइटल रन SummerSlam में समाप्त होना चाहिए था

WWE में पूर्व हेड राइटर के तौर पर काम कर चुके विंस रूसो का कहना है कि Roman Reigns के टाइटल रन को WrestleMania 40 के बजाय SummerSlam 2024 में अंतिम रूप दिया जाना चाहिए था। विंस ने Writing with Russo पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर कहा:

"उन्होंने स्टोरी को सेट कर दिया था, जहां कोडी रोड्स ने कहा कि वो रोमन रेंस से सबकुछ छीनने वाले हैं। रोड्स ने कहा कि वो ट्राइबल चीफ से टाइटल को जीतेंगे, लेकिन WrestleMania में नहीं। तभी द रॉक का बाहर आना एक दिलचस्प कहानी को बयां कर रहा था। कोडी रोड्स और द रॉक का साथ काम करना और कहानी का पहला पहलू ये होता कि द रॉक खुद को हेड ऑफ द टेबल साबित करने की कोशिश करते। वहीं WrestleMania में उनकी कहानी के समाप्त होने के बाद दूसरा पहलू आता जहां SummerSlam के लिए कोडी vs रोमन स्टोरी को बिल्ड किया जाता।"