"The Rock इस वक्त बेरोजगार हैं" - फेमस WWE Superstar ने दिग्गज पर निशाना साधते हुए किया बड़ा दावा 

द रॉक ने आखिरी मैच WWE WrestleMania 34 में लड़ा था
द रॉक ने आखिरी मैच WWE WrestleMania 32 में लड़ा था

The Rock: द रॉक (The Rock) एटीट्यूड एरा के दौरान WWE के गोल्डेन बॉय हुआ करते थे। हालांकि, द रॉक उर्फ ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने साल 2003 में WWE छोड़ते हुए एक्टिंग में फुल टाइम करियर बनाने के लिए हॉलीवुड का रूख किया था। इसके बाद द रॉक साल 2011 से लेकर 2013 तक WWE में परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए थे और इस दौरान उनकी जॉन सीना (John Cena) के साथ राइवलरी को काफी पसंद किया गया था।

WWE सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर ने कुछ समय पहले MSG में खुद के डेब्यू को द रॉक के डेब्यू से बेहतर बताया था। अब ग्रेसन वॉलर ने एक बार फिर द रॉक पर निशाना साधा है। ग्रेसन वॉलर ने MMA Hour के एरियल हेलवानी से द रॉक के बारे में बात करते हुए दावा किया-

"आइए और मुझसे बात करें और मैं आपको एक बार फिर लोकप्रिय बना दूंगा। उन्होंने (द रॉक) मुझे जॉन सीना के साथ ऐसा करते हुए देखा, उन्होंने मुझे ऐज के साथ ऐसा करते हुए देखा। और, मुझे लगता है कि इस वक्त उनके पास काम नहीं है। वो बेरोजगार हैं।"
youtube-cover

ग्रेसन वॉलर ने हॉलीवुड लेबर विवाद का जिक्र करते हुए आगे कहा-

"तकनीकी रूप से, वो इस वक्त बेरोजगार हैं। मुझे लगता है कि उन्हें काम की जरूरत है और द रॉक की ग्रेसन वॉलर से बेहतर कौन मदद कर सकता है। इसलिए मैंने एक वीडियो भेजा। मैंने उन्हें टैग भी नहीं किया। अचानक वो उस जवाब के साथ आए जिसे वो 15 साल से इस्तेमाल करते हुए आ रहे हैं।"

Grayson Waller ने WWE SummerSlam 2023 में The Rock को आने का न्योता दिया

ग्रेसन वॉलर ने इस सैगमेंट के दौरान ऐवा रेन और रोमन रेंस का जिक्र करते हुए भी द रॉक पर तंज कसा। यही नहीं, ग्रेसन वॉलर ने द रॉक को अपने शो पर आने का न्योता दे दिया। द रॉक ने कहा-

"द ग्रेसन वॉलर इफेक्ट के लिए ओपन इंविटेशन है। अगर वो चाहे तो शो में आ सकते हैं। मुझे पता है कि उनकी बेटी इस वक्त NXT में एक कल्ट में मौजूद है। मेन शो में उनका परिवार (रोमन रेंस, सोलो सिकोआ, द उसोज़) टूट रहा है लेकिन वो ग्रेसन वॉलर के बारे में चिंतित हैं।"

जब ग्रेसन वॉलर से पूछा गया कि क्या SummerSlam 2023 में द रॉक से उनका सामना होगा। इसका जवाब देते हुए ग्रेसन वॉलर ने कहा-

"वो (द रॉक) दावा कर सकते हैं कि उनका शेड्यूल काफी बिजी है, लेकिन मैं जानता हूं कि आपका शेड्यूल बिजी नहीं है। आप 4 बजे वर्कआउट के लिए उठते हैं और 6 बजे तक आपका काम खत्म हो जाता है, आप पूरे दिन फ्री रहते हैं।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now