फेमस WWE Superstar ने खुद के MSG डेब्यू को The Rock से बताया बेहतर, दिग्गज ने जवाब देकर Triple H को ठहराया जिम्मेदार

द रॉक कई सालों से WWE टीवी पर नज़र नहीं आए हैं
द रॉक कई सालों से WWE टीवी पर नज़र नहीं आए हैं

The Rock: ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब उन्होंने द रॉक (The Rock) को निशाने पर लिया है। बता दें, ग्रेसन वॉलर ने हाल ही में MSG में हुए स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में ऐज (Edge) के खिलाफ मैच में अपना इन-रिंग डेब्यू किया था। द रॉक का भी MSG में ही डेब्यू देखने को मिला था।

ग्रेसन वॉलर ने अब ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए खुद के MSG डेब्यू को द रॉक से बेहतर बताया है और उन्होंने कहा-

"कल्पना करें कि आपका डेब्यू मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होता है और आप कुछ इस तरह की चीज़ (द रॉक का पुराना आउटफिट) पहनते हैं। यह काफी बेकार है।"

जल्द ही, द रॉक ने ग्रेसन वॉलर के इस वीडियो को नोटिस किया और उन्हें जवाब देते हुए कहा-

"आप सही हैं, वो आउटफिट काफी बेकार है। इससे भी ज्यादा बेकार चीज़ यह है कि आप एक बेवकूफ इंसान लगते हैं। आपका हेयरकट अच्छा है। मेरे बेकार डेब्यू आउटफिट का आईडिया ट्रिपल एच का था।"

WWE सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर ने द रॉक को अपने शो पर आने का दिया न्यौता

द रॉक द्वारा जवाब मिलने के बाद ग्रेसन वॉलर ने अब एक बार फिर उनपर तंज कसा है। यही नहीं, उन्होंने द रॉक को अपने Grayson Waller Effect शो पर आने का न्यौता भी दे दिया है। ग्रेसन वॉलर ने अपने ट्वीट में लिखा-

"वो क्लासिक 1999 स्कूलयार्ड इंसल्ट्स अभी भी काम करते हैं। आपको अभी भी ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो पर आने का खुला निमंत्रण है। ऐसा लग रहा है कि आपको ग्रेसन वॉलर के रब की सख्त जरूरत है।"

फैंस पिछले कुछ सालों से द रॉक के WWE में वापसी करके रोमन रेंस के साथ फिउड शुरू करने की मांग कर रहे हैं लेकिन अभी तक ऐसा देखने को नहीं मिल पाया है। अगर द रॉक आने वाले समय में केवल Grayson Waller Effect शो पर नज़र आने के लिए WWE में वापसी करते हैं तो यह काफी चौंकाने वाला पल होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now