"हमारी दुश्मनी खत्म नहीं हुई है"- फेमस WWE Superstar ने अपने दुश्मन से मिली शर्मनाक हार का बदला लेने की जताई इच्छा

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने दुश्मन को दी धमकी
WWE सुपरस्टार ने दुश्मन को दी धमकी

Grayson Waller: WWE सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने NXT में रहते हुए जबरदस्त सफलता हासिल की थी। इसी बीच जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) के साथ उनकी दुश्मनी बेहतरीन रही थी। गार्गानो ने NXT के एक इवेंट में ऑस्ट्रेलियाई स्टार को पराजित किया था। अब ग्रेसन ने कहा कि उनकी गार्गानो के साथ दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है।

WWE Die Woche को थोड़े समय पहले ही ग्रेसन वॉलर ने इंटरव्यू दिया। इसी बीच उन्होंने बताया कि जॉनी गार्गानो से मिली शर्मनाक हार से उन्हें बहुत दर्द हुआ। उन्होंने कहा,

“इस हार से मुझे बहुत दर्द पहुंचा था और मैं निराश हुआ था। जब आप एक मैच में बिना किसी नियम के जाते हैं, तो उस तरह के मैच मजेदार नहीं रहते। मैं उस रात सो नहीं पाया। मैं घर पर सो नहीं पाया। मैंने जॉन गार्गानो के बारे में जितनी खराब चीज़ें बोली हैं, वो असल जीवन में भी उतने खराब हैं। वो कई तरीकों से बहुत अच्छे भी हैं। उनकी वजह से जो चीज़ें मैंने बोली थी, उसके लिए मुझे भरपाई करनी पड़ी। उन्हें एक दिन इन सारे फैसलों के लिए पछतावा होगा।"

ग्रेसन वॉलर ने कहा कि जॉनी गार्गानो के साथ उनकी दुश्मनी खत्म नहीं हुई है और वो मेन रोस्टर पर पूर्व NXT चैंपियन के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे उम्मीद है कि यह मैच एक बार जरूर मेन रोस्टर पर होगा। मुझ लगता है कि मेरे और जॉनी गार्गानो के बीच अभी भी दुश्मनी का अंत नहीं हुआ है। मुझे यह भी लगता है कि हमें इस कहानी का अंत ज्यादा दर्शकों के सामने करना चाहिए।”

WWE सुपरस्टार Grayson Waller का Johnny Gargano के खिलाफ कब मैच हुआ था?

youtube-cover

NXT के Stand & Deliver 2023 इवेंट में जॉनी गार्गानो और ग्रेसन वॉलर के बीच मैच हुआ था। दोनों ही अनसेंक्शंड मैच में आमने-सामने आए थे। शॉन माइकल्स के साथ वॉलर की दुश्मनी चल रही थी। इसी बीच Hall of Famer ने जॉनी को वॉलर के खिलाफ मैच के लिए बुक किया। यह मैच अच्छा रहा लेकिन अंत में गार्गानो की जीत हुई। अब ग्रेसन वॉलर अपनी इस हार का जरूर ही बदला लेना चाहेंगे। हालांकि, अभी वॉलर और गार्गानो अलग-अलग ब्रांड्स पर हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment