Create

WWE में फेमस Superstar को हराकर पहली बार चैंपियन बनने पर दिग्गज की आई पहली प्रतिक्रिया

गंथर ने जीता मेन रोस्टर में बड़ा टाइटल
गंथर ने जीता मेन रोस्टर में बड़ा टाइटल

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के अंतिम एपिसोड में गंथर (Gunther) ने कड़े मुकाबले में रिकोशे (Ricochet) का सामना किया था। गंथर ने यह मैच जीतते हुए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। उनके नाम NXT UK में सबसे लंबे समय तक चैंपियन रहने का रिकॉर्ड दर्ज है लेकिन जब उन्होंने रिकोशे को हराया तो कमेंट्री टीम ने यह उनका पहला बड़ा टाइटल बताया था।

इस जीत को हासिल करने के थोड़ी ही देर बाद गंथर ने एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह अपनी नई चैंपियनशिप के साथ दिखाई दिए थे। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा था, 'WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन।' इसके बाद उन्होंने लुडविग केजर के साथ अपनी तीन फोटो पोस्ट की और इसके कैप्शन में लिखा "Rollercoaster"

WWE में गंथर और लुडविग केजर ने साथ में शानदार समय बिताया है

youtube-cover

2015 में गंथर, जैकोबी, एलेक्जेंडर वोल्फ और लुडविग काइजर ने Ringkampf नाम से कपड़ों की लाइन को लॉन्च किया था। सितंबर 2016 में गंथर, डीटर और जैकोबी ने टिमोथी थैचर के साथ मिलकर आधिकारिक तौर पर रेसलिंग स्टेबल Ringkampf की शुरुआत की थी।

कई प्रमोशन में परफॉर्म करते हुए इस ग्रुप ने चैंपियनशिप जीती और अपने लिए बड़ा नाम बनाया। धीरे-धीरे इनमें से एक-एक सदस्य को WWE ने साइन किया और NXT में ले आए। Imperium नाम से इस स्टेबल को WWE में फिर से तैयार किया गया। इस स्टेबल में गंथर के अलावा लुडविग काइजर, एलेक्जेंडर वोल्फ और फेबियन एचनर शामिल थे।

Imperium ने NXT UK में अपना दबदबा साबित किया और गंथर NXT UK चैंपियन बने। उन्होंने 870 दिनों तक टाइटल को अपने पास रखा। NXT 2.0 के रिब्रांड होने के कुछ समय बाद ही कंपनी ने उन्हें मेन रोस्टर पर बुला लिया। इसके बाद से वह काइजर के साथ काम कर रहे हैं। इन दोनों ने मेन रोस्टर पर भी अपना धमाकेदार काम जारी रखा और धीरे-धीरे ब्लू ब्रांड में अपना जलवा बिखेरा। अब गंथर अपने टाइटल रन को शानदार प्रदर्शन करके यादगार और बहुत ज्यादा खास बनाना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment