WWE दिग्गज John Cena को उनके पुराने दुश्मन ने दी मजेदार सलाह, देखिए जबरदस्त सोशल मीडिया पोस्ट

john cena happy corbin
हैप्पी कॉर्बिन ने दी जॉन सीना को अहम सलाह

John Cena: जॉन सीना (John Cena) WWE इतिहास के सबसे सफल और लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनके सकारात्मक रवैये के कारण दुनिया में लाखों लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। उनकी ट्विटर फैन फॉलोइंग करोड़ों में है और वो अक्सर प्रेरणादायक बातें लिखकर लोगों का मनोबल बढ़ाने की कोशिश करते हैं। अब हैप्पी कॉर्बिन ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को सलाह दी है।

जॉन सीना ने हाल ही में लिखा था कि:

"किसी कमरे में बैठा सबसे ऊंची आवाज वाला व्यक्ति चाहे सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित कर रहा हो, लेकिन सबसे कठिन परिश्रम करने वाले व्यक्ति के पास हर मुसीबत का हल होता है।"

उनके इस ट्वीट को काफी लोगों से रिस्पॉन्स मिला, जिनमें से जॉन के पुराने दुश्मन हैप्पी कॉर्बिन भी एक रहे। इसके जवाब में कॉर्बिन ने लिखा:

"अगर उस ऊंची आवाज वाले व्यक्ति के पास कमरे की चाबी हो तो वो दूसरों को हमेशा के लिए बंद भी कर सकता है।

WWE SmackDown में एक-दूसरे के दुश्मन रह चुके हैं जॉन सीना और हैप्पी कॉर्बिन

SummerSlam 2017 से पूर्व उस समय के WWE चैंपियन जिंदर महल और जॉन सीना का मैच हो रहा था, लेकिन कॉर्बिन ने उसमें अपने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन किया, जो जॉन सीना के कारण सफल नहीं हो पाया था। इसके बाद कॉर्बिन और जॉन की दुश्मनी शुरू हुई, जिसे SummerSlam 2017 में मैच का रूप दिया गया, जिसमें लीडर ऑफ सीनेशन विजयी रहे थे।

youtube-cover

उसके बाद कॉर्बिन WWE के बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे हैं। वो पूर्व यूएस चैंपियन रहे हैं और आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल ट्रॉफी भी जीत चुके हैं। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि कॉर्बिन मौजूदा रोस्टर के सबसे बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर्स में से एक हैं और सोशल मीडिया पर भी अपने दुश्मनों पर तंज कसने से कभी पीछे नहीं हटते।

वो कई मौकों पर ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए अपने विरोधियों का मजाक उड़ाते आए हैं। इसी तरह एक बार उन्होंने रोमन रेंस का मजाक बनाने की कोशिश की थी, लेकिन बाद में उसका उन्हें भुगतान भी करना पड़ा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।