WWE के फेमस Superstar ने कई सालों की मेहनत के बाद लिया अपना पहला नया घर, बधाइयों का लगा तांता

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई

WWE: मैंडी रोज़ (Mandy Rose), बेली (Bayley) और अन्य लोगों ने WWE सुपरस्टार द्वारा अपना पहला घर खरीदने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

इंडी हार्टवेल आज WWE रोस्टर में सबसे लोकप्रिय युवा सुपरस्टार्स में से एक हैं। वह लगभग चार सालों से WWE का मुख्य आधार रही हैं। उन्होंने अपने काम से अभी तक फैंस का दिल खास अंदाज में जीता है।

हार्टवेल ने हाल ही में अपना पहला घर खरीदा है और इस बड़ी उपलब्धि से वह सातवें आसमान पर हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर खुशखबरी साझा की और पोस्ट में अपने रियाल्टार को धन्यवाद दिया।

उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर साथी रेसलर्स और उनके फैंस की ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आईं। आप नीचे तस्वीर में इसे देख सकते हैं।

WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं
WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं

WWE सुपरस्टार इंडी हार्टवेल ने दी थी अपनी खास प्रतिक्रिया

हार्टवेल ने इस साल की शुरुआत में NXT Stand & Deliver में विमेंस टाइटल जीता था। बाद में उन्होंने डेली मेल के साथ इंटरव्यू में इसे लेकर खुलकर बातचीत की थी। उन्होंने कहा था,

ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी भी ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया है। मैंने नहीं सोचा था कि मैं भावुक हो जाऊंगी, लेकिन मैं भावुक हो गईं। यहां तक पहुंचने के लिए मुझे एक लंबी यात्रा करनी पड़ी। इस साल मुझे NXT में चार साल हो गए हैं और मैं कोविड के दौरान बिना किसी फैंस के रेसलिंग कर रही थी, इसलिए उस पल को उनके सामने रखना बहुत खास था। पिछला साल इंडी रेसलिंग के लिए सबसे अच्छा नहीं रहा, मेरे लिए, इंडी रेसलिंग होने के नाते। इसलिए मुझे पता है कि मेरे पीछे बहुत सारे लोग थे।

पिछले महीने इंडी हार्टवेल ने Raw में अपने पहले सिंगल्स मैच में हिस्सा लिया था। रिया रिप्ली के साथ उनका मुकाबला हुआ था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। Raw में हार्टवेल का पहला मैच होने के बावजूद, मार्च के बाद से WWE रिंग में यह उनकी पहली हार थी। इंडी का करियर कंपनी में आगे अच्छा रहेगा। ट्रिपल एच की नजरें उनके ऊपर जरूर होंगी। मेन रोस्टर में भी आगे जाकर उन्हें बड़ा पुश दिया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now