फेमस WWE Superstar ने Roman Reigns के भाई के चैंपियन बनने को लेकर दी प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया के जरिए दिया खास संदेश 

WWE सुपरस्टार्स सोलो सिकोआ और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स सोलो सिकोआ और रोमन रेंस

WWE: WWE NXT सुपरस्टार इंडी हार्टवेल (Indi Hartwell) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) को NXT 2.0 में मिली ऐतिहासिक जीत को लेकर बधाई दी। बता दें, इस हफ्ते NXT 2.0 में सोलो ने कार्मेलो हेय्स (Carmelo Hayes) के ओपन चैलेंज का जवाब दिया था। इसके बाद सोलो सिकोआ मैच में कार्मेलो हेय्स को हराकर नए NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बने थे।

सोलो सिकोआ के नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनने के बाद इंडी हार्टवेल ने प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में उनकी तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ ही इंडी हार्टवेल ने लिखा कि उन्हें यह देखकर काफी अच्छा लगा। यही नहीं, इंडी हार्टवेल ने द ब्लडलाइन को एकनॉलेज करने के लिए फिंगर इमोजी का भी इस्तेमाल किया। बता दें, सोलो सिकोआ ने हाल ही में Clash at the Castle इवेंट के जरिए अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। इस इवेंट में सोलो ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच में रोमन रेंस को जीतने में मदद की थी।

इसके बाद सोलो सिकोआ पिछले हफ्ते SmackDown में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ते हुए भी दिखाई दिए थे। भले ही, सोलो सिकोआ का मेन रोस्टर डेब्यू हो चुका है लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनका NXT करियर अभी समाप्त नहीं हुआ है।

रोमन रेंस ने हाल ही में WWE में अपने शुरूआती दिनों के बारे में बात की

रोमन रेंस ने हाल ही में WWE में अपने शुरूआती दिनों के बारे में बात की। बता दें, रोमन ने सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के साथ द शील्ड के रूप में मेन रोस्टर डेब्यू किया था। हाल ही में लोगन पॉल के Impaulsive पोडकास्ट पर रोमन रेंस ने अपनी जर्नी की लोगन से तुलना की और उन्होंने कहा-

"मैं यहां लोगन पॉल के जैसे नहीं आया था और आप जानते हैं कि मैं क्या कह रहा हूं। मैं पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में आया था जिसे कि वेअरहाउस जाना पड़ा और इसके बारे में पता लगाना पड़ा और उन्होंने हमें द शील्ड नाम का ग्रुप बना दिया। इसके बाद मैंने रेसलिंग की बारिकियां सीखनी शुरू कर दी और टेलीविजन पर रेसलिंग करने के बारे में भी सीखा। आपको पता है कि मेरा क्या मतलब है और जो डिटेल्स आप सीख रहे हैं, उसके साथ आती है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।