Create

"मुझे बैसाखी और व्हीलचेयर की मदद लेनी पड़ती थी" - फेमस WWE Superstar ने उन्हें हुई खतरनाक इंजरी को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE सुपरस्टार्स इयो स्काई, बेली और डकोटा काई
WWE सुपरस्टार्स इयो स्काई, बेली और डकोटा काई
Subham Pal

Iyo Sky: WWE सुपरस्टार इयो स्काई (Io Sky) ने हाल ही में अपनी इंजरी के बारे में बात की और उन्होंने बताया कि वो एक्शन से क्यों दूर थीं। इयो स्काई ने इस साल समरस्लैम (SummerSlam) के जरिए अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और इस वक्त वो डकोटा काई (Dakota Kai) के साथ बेली (Bayley) के फैक्शन का हिस्सा हैं। इससे पहले इयो स्काई इस साल अप्रैल के महीने में हुए Stand & Deliver इवेंट में फैटल 4 वे मैच का हिस्सा थीं और मैच में NXT विमेंस चैंपियनशिप दांव पर थी।

The NXT Women's Title will be on the line in a #Fatal4Way Match at NXT #StandAndDeliver!@WWE_MandyRose @CoraJadeWWE @shirai_io @Kay_Lee_Ray https://t.co/tyOGdBur8z

Tokyo Sports को दिए इंटरव्यू में इस मैच के बारे में बात करते हुए इयो स्काई ने कहा-

" जब मैंने रिंग के बाहर के ली रे को मूनसॉल्ट देने की कोशिश की तो मेरा पैर एनाउंसर टेबल से टकराया और मेरा बायां टखना टूटने की वजह से मुझे सर्जरी करानी पड़ी। मुझे अलाबामा में एक मास्टर सर्जन के यहां रेफर किया गया जो कि WWE ऑफिशियल हैं। अब मेरी हड्डी को सही जगह रखने के लिए उसमें बोल्ट डाल दी गई है। मैं एक महीने तक अपने दाएं पैर पर भार नहीं दे पा रही थी और मुझे बैसाखी और व्हीलचेयर की मदद लेनी पड़ी थी। मुझे पूरी तरह ठीक होने में तीन महीने लगे थे।"

WWE सुपरस्टार डकोटा काई ने हाल ही में किया बड़ा खुलासा

I’m back I’m here I’m…I Y O S K Y #SummerSlam https://t.co/TZm5Upu1wu

डकोटा काई हाल ही में WWE The Bump शो पर मौजूद थीं और इस दौरान उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि उनका और बेली का काफी समय से फैक्शन बनाने का मन था। डकोटा काई ने यह भी कहा कि उन्हें बेली और इयो स्काई के साथ काम करना काफी पसंद है।

डकोटा काई ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"बेली और मैं इस (फैक्शन) बारे में काफी समय से बात कर रहे थे। यह कुछ ऐसा नहीं है जो कि एक रात में प्लान किया गया हो। ऐसा हम कई सालों से चाहते थे.....इयो और मैं एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं, जब मैं पहली बार जापान गई थी और वो दुनिया में सबसे बेहतरीन शख्स में से एक हैं। इन दोनों (बेली & इयो) के साथ होना किसी सपने जैसा है।"

बता दें, इयो स्काई & डकोटा काई विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना चुकी है और ऐसा लग रहा है कि यह टीम टूर्नामेंट जीतकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...