फेमस WWE Superstar ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादी, इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी खुशखबरी 

WWE सुपरस्टार आईवर ने चेरी मॉरिस से शादी कर ली
WWE सुपरस्टार आईवर ने चेरी मॉरिस से शादी कर ली

WWE: WWE सुपरस्टार आईवार (Ivar) ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड चेरी मॉरिस (Cherie Morris) के साथ शादी करने का ऐलान किया। बता दें, आईवार मौजूदा समय में WWE के स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड में वाइकिंग रेडर्स नाम की टैग टीम का हिस्सा हैं। वाइकिंग रेडर्स के दूसरे मेंबर एरिक (Erik) और वैलहाला (Valhalla) शादी-शुदा हैं। बता दें, आईवार कई सालों से चेरी मॉरिस को डेट कर रहे थे।

हालांकि, चेरी मॉरिस का इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है, लेकिन आईवार कई सालों से चेरी के साथ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए आए हैं। हाल ही में आईवार ने एक बार फिर चेरी मॉरिस के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए अपनी शादी का ऐलान किया। बता दें, आईवार ने हवाई में उनके वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इसके साथ आईवार ने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा-

"इससे परफेक्ट दिन नहीं हो सकता था। 12.21.2022।"

WWE सुपरस्टार्स ने आईवार द्वारा शादी के ऐलान को लेकर दी प्रतिक्रिया

आईवार के मैरिज एनाउंसमेंट के बाद कई WWE सुपरस्टार्स ने प्रतिक्रिया देते हुए इस नई शादी-शुदा जोड़ी को बधाई दी। बता दें, बधाई देने वालों में ब्रॉन स्ट्रोमैन, ज़ाया ली, नटालिया और समांथा इरविन जैसे WWE स्टार्स शामिल थे। कीथ ली, मलाकाई ब्लैक जैसे पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने भी आईवार & चेरी मॉरिस को बधाई दी।

बता दें, वाइकिंग रेडर्स ने हाल ही में कुछ महीने के ब्रेक के बाद WWE टेलीविजन पर वापसी की। वापसी के बाद से यह टीम कुल 5 मैच लड़ चुकी है। इनमें से 3 मैचों में पूर्व Raw टैग टीम चैंपियंस वाइकिंग रेडर्स को जीत मिली थी जबकि दो मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वाइकिंग रेडर्स ने SmackDown में अपना आखिरी मैच 16 दिसंबर को हुए एपिसोड में लड़ा था। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में वाइकिंग रेडर्स का ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच में Hit Row और लिगाडो डेल फैंटासमा से सामना हुआ था और वाइकिंग रेडर्स यह मैच हार गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।