Create

WWE के मौजूदा चैंपियन को हराने वाले दिग्गज को हुआ कोरोना, दो हफ्ते के लिए एक्शन से हुए बाहर

WWE सुपरस्टार को लेकर बुरी खबर
WWE सुपरस्टार को लेकर बुरी खबर

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को कोरोना हो गया। ये बुरी खबर फैंस के लिए सामने आ रही है। रॉ (Raw) के एक इवेंट के लिए जैफ हार्डी को शेड्यूल किया गया था लेकिन अब वो वायरस के कारण पीछे हट गए है। recordBar ने अपने फेसबुक पेज पर जैफ हार्डी को लेकर ये जानकारी दी। जैफ हार्डी इस समय Raw में परफॉर्म कर रहे हैं। हार्डी ने WWE में यूएस चैंपियनशिप साल 2019 में जीती थी और 90 दिन तक चैंपियन रहे थे। इसके बाद वो अभी तक कोई टाइटल हासिल नहीं कर पाए।

WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी को लेकर बुरी खबर

पिछले कुछ समय से इंजरी के कारण जैफ हार्डी काफी परेशान रहे और अब कोरोना के चलते उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ेगा। रिपोर्ट को लेकर अभी तक WWE की तरफ से कोई कमेंट सामने नहीं आया है। अगले दो हफ्ते के लिए हार्डी क्वारंटाइन हो जाएंगे और किसी इवेंट का हिस्सा नहीं रहेंगे। पिछले हफ्ते Raw में जैफ हार्डी का मुकाबला NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस के साथ हुआ था। जैफ हार्डी ने इस मैच में चौंकाने वाली जीत दर्ज की। कैरियर क्रॉस ने पिछले हफ्ते ही डेब्यू किया था और पहले ही मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

जैफ हार्डी का WWE करियर हमेशा शानदार रहा। टैग टीम में अपने भाई मैट हार्डी के साथ उन्होंने बहुत नाम कमाया। कई सालों से WWE में जैफ हार्डी काम कर रहे हैं। पिछले कुछ साल जरूर जैफ हार्डी के इंजरी के कारण खराब गए। इसके अलावा वो किसी अच्छी स्टोरीलाइन का हिस्सा भी नहीं रहे। WWE अब उनका प्रयोग कुछ अलग तरह से करता है। नए सुपरस्टार को पुश देने के लिए जैफ हार्डी के साथ उनका मैच कराया जाता है।

पिछले हफ्ते जब कैरियन क्रॉस ने डेब्यू किया तब लगा कि वो आसानी से जीत लेंगे। जैफ हार्डी के साथ उनका मैच भी छोटा रहा था। जैफ हार्डी ने अचानक इस मैच में जीत हासिल की। ये उनकी जीत काफी विवादों में भी रही क्योंकि डेब्यू मैच में क्रॉस की हार किसी को समझ नहीं आई। फैंस को ये चीज बिल्कुल भी पंसद नहीं आई। फिलहाल जैफ हार्डी Raw में अब कुछ दिनों के लिए नजर नहीं आएंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment