The Bloodline में चल रहे मतभेद के बीच फेमस WWE Superstar की प्रतिक्रिया आई सामने, Roman Reigns की नाराजगी होगी दूर?

..
ब्लडलाइन में अभी भी तनाव बना हुआ है
WWE में द ब्लडलाइन में अभी भी तनाव बना हुआ है

Jey Uso & Roman Reigns: WWE में द ब्लडलाइन (The Bloodline) टॉप फैक्शन्स में से एक हैं। हालांकि, इस साल की शुरुआत में ही ग्रुप में तनाव बढ़ने लगे थे। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि अभी भी ये मतभेद बने हुए हैं। इसके अलावा ग्रुप के लीडर रोमन रेंस (Roman Reigns), जे और जिमी उसो (Jimmy & Jey Uso) से निराश हैं।

WrestleMania 39 में जे और जिमी उसो अपनी अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के खिलाफ हार गए थे। इस हार से ट्राइबल चीफ बहुत ही नाराज़ दिखाई दिए थे। हालिया SmackDown के एपिसोड में द उसोज़ ने मैट रिडल के खिलाफ अपने भाई सोलो सिकोआ की मदद की थी। इसके बाद हाल ही में इंस्टाग्राम पर आकर जे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शायद रेंस की नाराजगी द उसोज़ से अब दूर हो सकती है। उन्होंने कहा,

"उन्हें फेंक दो।"

भले ही द ब्लडलाइन में मतभेद चल रहे हैं लेकिन जे उसो की पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि वो अभी भी इस हील फैक्शन के साथ ही हैं। Roman Reigns पिछले कुछ वीकली एपिसोड्स से दिखाई नहीं दिए हैं। वो आखिरी बार WrestleMania 39 के बाद हुए Raw में दिखे थे। अब देखना होगा कि हेड ऑफ द टेबल कब WWE प्रोग्रामिंग में वापसी करते हैं।

Ricochet ने अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए लड़ने का किया दावा

WrestleMania 39 में रिकोशे और उनके पार्टनर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने फैटल फोर वे टैग टीम मैच में भाग लिया था, जहां दोनों जीत दर्ज करने में नाकाम रहे थे। हाल ही में पूर्व आईसी चैंपियन रिकोशे ने इशारा किया है कि वो अपने पार्टनर स्ट्रोमैन के साथ जल्द ही टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहते हैं। मेगन मोरंट के साथ हुए इंटरव्यू में रिकोशे ने कहा,

"दरअसल, मैं और ब्रॉन स्ट्रोमैन फिलहाल बेहतरीन काम कर रहे हैं क्योंकि हम दूसरों को उक्सा रहे हैं कि हम पर बैकस्टेज हमला करके बताओ। हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। हालिया SmackDown के बाद हमने दूसरों पर बढ़त बना ली है। मेरे हिसाब से हम टैग टीम टाइटल्स की तरफ आगे बढ़ चुके हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now