Create
Notifications

"Roman Reigns के साथ दुश्मनी लंबी चल सकती थी" - WWE के मौजूदा चैंपियन का बड़ा बयान

जिमी उसो और रोमन रेंस की फिउड में नहीं देखने को मिला था मैच
जिमी उसो और रोमन रेंस की फिउड में नहीं देखने को मिला था मैच
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार और वर्तमान स्मैकडाउन (Smackdown) टैग टीम चैंपियन जे उसो (Jey Uso) का मानना है कि पिछले साल वापसी के बाद जिमी उसो (Jimmy Uso) को रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ बड़ी स्टोरीलाइन मिलनी चाहिए थी। मार्च 2020 में जिमी उसो को घुटने में गंभीर चोट लगी थी और वह मई 2021 तक रिंग से दूर रहे थे। वापसी के बाद उन्होंने रोमन के सामने खुद को ईमानदार साबित करना पड़ा था और इसके बाद ही उन्हें द ब्लडलाइन (The Bloodline) फैक्शन का हिस्सा बनाया गया था।

कोरी ग्रेव्स के पोडकास्ट में बात करते हुए जे उसो ने कहा कि स्क्रीन पर उनके भाई और कजिन के साथ दिखने वाली समस्या को और लंबा किया जाना चाहिए था।

उन्होंने कहा, मैं चाहता था कि जिमी की साइड की स्टोरी को और लंबा किया जाए। यह केवल खराब टाइमिंग थी क्योंकि हम जिमी की साइड से काफी कुछ कर सकते थे और लोगों को अलग चीजें दिखा सकते थे। हम अलग एंगल और अलग एक्टिंग स्किल दिखा सकते थे। हम ये सब करने की कोशिश कर रहे थे।

WWE में आगे क्या करने वाला है रोमन रेंस का ब्लडलाइन फैक्शन?

SmackDown टैग टीम चैंपियन द उसोज ने रोमन के साथ मिलकर ड्रू मैकइंटायर और आरके-ब्रो को WrestleMania Backlash में हराया था। आगे चलते हुए द उसोज अब RAW टैग टीम चैंपियंस आरके-ब्रो के खिलाफ जीत हासिल करके दोनों ब्रांड के टाइटल को यूनिफाई करने की कोशिश करेंगे।

जे उसो पिछले 19 महीनों से ब्लडलाइन फैक्शन का हिस्सा बने हुए हैं और उन्होंने कहा है कि वह हालिया वर्षों में अपने परिवार के WWE में सफलता से काफी खुश हैं। रोमन की बात करें तो फिलहाल साफ नहीं हुआ है कि अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए उनका अगला चैलेंजर कौन होने वाला है। मैकइंटायर और कोडी रोड्स दोनों ने रोमन को हराने की प्रतिज्ञा ले रखी है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इन दोनों में से किसी भी सुपरस्टार को रोमन के खिलाफ वर्ल्ड टाइटल मैच नहीं दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...