"मैं उनका बुरा हाल कर दूंगा" - WWE में The Bloodline के पूर्व मेंबर ने WrestleMania 40 में अपने सगे भाई को धूल चटाने का किया दावा

jey uso jimmy uso wrestlemania 40
WWE के पूर्व चैंपियन ने अपने भाई के खिलाफ मैच की इच्छा जताई

WWE: द उसोज़ (The Usos) WWE इतिहास की सबसे सफल टैग टीमों में से एक हैं। उन्होंने कुछ समय पहले 622 दिनों तक टैग टीम चैंपियन बने रहकर इतिहास रचा था, लेकिन समरस्लैम (SummerSlam 2023) में जिमी उसो (Jimmy Uso) द्वारा मिले धोखे के बाद जे उसो (Jey Uso) ने उनसे खुद को अलग कर लिया था। अब जे उसो ने WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) में अपने भाई के साथ ड्रीम मुकाबले को लेकर बयान दिया है।

Billboard को दिए एक हालिया इंटरव्यू में जे उसो ने कहा कि WrestleMania 40 में जिमी उसो का सामना करना उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा होगा। उन्होंने कहा:

"इस समय जिमी मेरी लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। वो इस समय मुझे नजरंदाज कर रहे हैं। उनके खिलाफ मैच मेरे लिए किसी ड्रीम मुकाबले के समान होगा। उनके खिलाफ मैच मिलने से मुझे बहुत खुशी होगी और उनकी आंखों में देखकर कहूंगा, देखो हम कहां से कहां आ गए हैं। ये रिंग में हमारे बीच खास लम्हे होंगे, जिन्हें कोई दूसरा व्यक्ति महसूस नहीं कर पाएगा।"

उन्होंने आगे कहा:

"हमने जब Money in the Bank में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच लड़ा तब मेरी आंखें नम हो गई थीं और कह रहा था कि हम कहां आ गए हैं। मैं अगर WrestleMania 40 में अपने परिवार और दोस्तों के सामने जिमी उसो के खिलाफ मैच लड़ पाया तो वो मेरे लिए सबसे खास लम्हा होगा। मैं दावा करता हूं कि मैं उनका बुरा हाल कर दूंगा।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार Jey Uso ने बताया कि किस तरह का म्यूजिक उन्हें प्रोत्साहन देता है

जब जे उसो Raw में मैच के लिए एंट्री लेते हैं तब उनका एनर्जी लेवल जबरदस्त होता है और ऐसा लगता है जैसे वो किसी भी रेसलर का सामना करने के लिए तैयार हैं। असल में जे उसो म्यूजिक से प्रेरणा लेकर रिंग में अच्छा प्रदर्शन कर पाते हैं।

Billboard को दिए इसी इंटरव्यू में जे उसो ने कहा:

"मुझे जे कोल का म्यूजिक सबसे अच्छा लगता है। मैंने कभी कोल के किसी कॉन्सर्ट को अटेंड नहीं किया है, लेकिन मौका मिला तो जरूर जाना चाहूंगा। मुझे 2Pac और Jay-Z भी बहुत पसंद हैं। मैंने प्लेलिस्ट बनाई हुई है, जिसमें ब्रिटनी स्पीयर्स के गाने भी शामिल हैं।"

youtube-cover