Create
Notifications

Roman Reigns के भाई ने मौजूदा चैंपियंस के शो बीच में ही छोड़कर जाने को लेकर दी प्रतिक्रिया, सोशल मीडिया के जरिए सपोर्ट किया जाहिर

WWE सुपरस्टार जिमी उसो और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार जिमी उसो और रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) इस हफ्ते रॉ (Raw) शो को छोड़कर चली गई थीं और अब इस चीज़ को रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई जिमी उसो (Jimmy Uso) ने प्रतिक्रिया दी है। बता दें, जिमी उसो ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी वाइफ नेओमी और साशा बैंक्स को लेकर सपोर्ट जाहिर किया है। साशा बैंक्स और नेओमी के शो छोड़ने के बाद WWE को मेन इवेंट में हुए मैच में बड़ा बदलाव करना पड़ा था।

📸 From Jimmy USO’s Instagram 📸Jimmy USO showing his support for Sasha Banks and Naomi 💙🫶🏽💚 https://t.co/yR1EtsfpOK

यह घटना हुए कुछ दिन बीत चुके हैं और रेसलिंग कम्यूनिटी की तरफ से साशा बैंक्स और नेओमी को काफी सपोर्ट मिला है। अब जिमी उसो ने इस कंट्रोवर्सी पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साशा बैंक्स और नेओमी की तस्वीर पोस्ट करके अपना सपोर्ट दिया है।

WWE ने साशा बैंक्स और नेओमी को लेकर स्टेटमेंट जारी कर दिया है

साशा बैंक्स और नेओमी के Raw का शो छोड़ने के बाद WWE ने स्टेटमेंट जारी कर दिया है। इस स्टेटमेंट के जरिए कंपनी ने खुलासा करते हुए बताया कि साशा और नेओमी ने शो छोड़ने से पहले अपना विमेंस टैग टीम टाइटल्स जॉन लॉरिनेटिस के ऑफिस में छोड़ दिया था। इस कंट्रोवर्सी के बाद WWE में साशा बैंक्स और नेओमी के फ्यूचर के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है।

एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि साशा बैंक्स और नेओमी को आगामी लाइव इवेंट्स से हटा दिया गया है लेकिन साशा बैंक्स के पति ने इस रिपोर्ट को गलत बताया है। नेओमी के पति जिमी उसो इस वक्त अपने भाई जे उसो के साथ SmackDown टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं और ये दोनों सुपरस्टार्स SmackDown में रोमन रेंस के द ब्लडलाइन फैक्शन का हिस्सा हैं। देखा जाए तो Roman Reigns के साथ आने के बाद से ही द उसोज लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...