Create

WWE Superstar ने The Undertaker और Bray Wyatt से की अपनी तुलना, कैरेक्टर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

WWE में खतरनाक रहा है अंडरटेकर और ब्रे वायट का कैरेक्टर
WWE में खतरनाक रहा है अंडरटेकर और ब्रे वायट का कैरेक्टर

WWE सुपरस्टार जो गेसी (Joe Gacy) ने हाल ही में अपने रेसलिंग के अंदाज की द अंडरटेकर (The Undertaker) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) से तुलना की है। कुछ महीनों से NXT में नजर आ रहे गेसी डार्क कैरेक्टर में दिखाई दे रहे हैं। गेसी के प्रजेंटेशन की एक खास चीज़ है जिसका इस्तेमाल वायट और अंडरटेकर दोनों कर चुके हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जो गेसी ने अपने कैरेक्टर को दोनों दिग्गजों के साथ कंपेयर किया है। उन्होंने कहा,

"मेरा मतलब है कि हर कोई जिसका कैरेक्टर ऐसा होता है, उसकी तुलना किसी अन्य सुपरस्टार से होती है। यदि आप ध्यान दें और देखें की चीज़ें किस प्रकार की हैं तो आप इसमें अंतर बताने लायक रहेंगे। हर किसी की, किसी से तुलना होती है।"
Next week's battle for the #NXTTitle is going to be INTENSE. #NXTSpringBreakin @bronbreakkerwwe @JoeGacy https://t.co/phgJwfW9xX

भले ही गेसी की कुछ चीज़ें अंडरटेकर और वायट से मिलती हैं, लेकिन WWE में उन्होंने अपना खुद का मुकाम बनाया है।

पूर्व WWE स्टार ने अंडरटेकर के साथी के रूप में काम करने को लेकर दी प्रतिक्रिया

WWE में डैरेन यंग के नाम से मशहूर रहने वाले फ्रेड रॉजर ने सुपरस्टार बनने से पहले कई काम किए हैं। करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें एक अनोखा काम दिया गया था। WrestleMania 20 में अंडरटेकर ने डार्क थीम में एंट्री ली थी और इस दौरान रैंप के दोनों तरफ काला कपड़ा पहनकर कुछ लोग हाथ में मशाल लिए खड़े थे। रॉजर भी इनमें से एक थे।

WrestleMania 20: Undertaker's entrance. After being biker Taker from 2000 - 2003. Undertaker returns as the Deadman with this legendary entrance https://t.co/LTUVtZ3TTy

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान रॉजर ने अपने इस काम को लेकर प्रतिक्रिया दी थी।

"WrestleMania में मेरा काफी अच्छा अनुभव रहा है और WrestleMania 20 में वाकई में मैंने अलग काम किया था। मैं उन लोगों में से एक था जो हाथ में आग लेकर खड़े थे और आप इसे लाइव देख सकते थे।"

youtube-cover

भले ही यह किसी के लिए भी करने को बहुत अच्छा काम नहीं है लेकिन युवा सुपरस्टार्स के लिए ऐसे मौके भी अच्छे होते हैं। इन मौकों पर वह क्राउड को देखकर भविष्य में खुद को उसी हिसाब से ढाल सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment