Create
Notifications

WWE दिग्गज ने John Cena की जमकर तारीफ की, फिनिशर इस्तेमाल करने के लिए ली थी अनुमति 

WWE के दिग्गज सुपरस्टार हैं जॉन सीना
WWE के दिग्गज सुपरस्टार हैं जॉन सीना
reaction-emoji
Neeraj

WWE: पूर्व WWE सुपरस्टार टॉमी ड्रीमर (Tommy Dreamer) ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena) के बारे में एक शानदार स्टोरी का खुलासा किया है। सीना ने 20 साल पहले कर्ट एंगल (Kurt Angle) के खिलाफ अपना WWE डेब्यू किया था। इस हफ्ते सीना रॉ (Raw) में वापस लौटे और कंपनी के साथ अपनी 20वीं सालगिरह सेलिब्रेट की।

उन्हें रेसलिंग जगत के तमाम दिग्गजों की तरफ से बधाई संदेश मिले हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार टॉमी ड्रीमर ने सीना की जमकर तारीफ की है। ड्रीमर के मुताबिक सीना ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में उनसे एक विनती की थी। सीना ने ड्रीमर से उनका फिनिशर इस्तेमाल करने की अनुमति मांगी थी। ड्रीमर ने बताया,

"मैं आपको बताता हूं कि क्या हुआ था, क्योंकि यह बिजनेस पूरी तरह इज्जत पर निर्भर है। शुरुआत में जब कंपनी सीना को पुश करना चाहती थी तो फिर उन्होंने आकर मुझे बताया कि उन्हें मेरा फिनिशर इस्तेमाल करने को कहा जा रहा है। सीना ने कहा था, 'मैं आपसे जानना चाहता था और यदि आप मना करेंगे तो मैं इसे इस्तेमाल नहीं करूंगा।' मैंने उनसे कहा था कि मैं तुम्हारी तारीफ करता हूं और तुम इसका इस्तेमाल कर सकते हो। दूसरे व्यक्ति के पास आकर यह पूछना शानदार चीज थी क्योंकि उन्होंने तब चिंता की, जब उन्हें नहीं करना था।"

youtube-cover

WWE में अपना नाम बनाने में जॉन सीना को नहीं लगा था अधिक समय

जॉन सीना ने 2002 में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। कर्ट एंगल के खिलाफ डेब्यू मुकाबले में हार झेलने के बावजूद उन्होंने WWE यूनिवर्स को प्रभावित किया था। रुआती महीनों में सीना ने काफी अच्छा काम किया था। SmackDown में रैपर की गिमिक अपनाने के बाद उनके लिए चीजें काफी बदल गई थीं।

youtube-cover

अभी सीना कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। वो WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं और काफी सफल रेसलर हैं। अभी वह हॉलीवुड में भी सफलता हासिल कर रहे हैं और वो WWE में समय-समय पर वापस आते रहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...