Create

WWE दिग्गज John Cena की नई मूवी का हुआ ऐलान, खास रोल में आएंगे नजर

WWE के 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
WWE के 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) की नई मूवी का ऐलान हो चुका है। जॉन सीना को Amazon स्टूडियोज की मूवी ऑफिसर एक्सचेंज में रोल मिल चुका है। बता दें, जॉन सीना ने Suicide Squad में एंटी-हीरो पीसमेकर का किरदार निभाया था। बाद में, HBO Max पर इस कैरेक्टर की सीरीज रिलीज की गई थी। इस सीरीज की काफी तारीफ की गई थी और फरवरी में इसे दूसरा सीरीज मिला था। अगर जॉन सीना की नई मूवी ऑफिसर एक्सचेंज की बात की जाए तो यह एक्शन-कॉमेडी मूवी होगी।

So… what did @nicolebyer say to make me ponder this question? Is there a place for ✌️ on the @WIPEOUT course? Find out tonight during a brand new episode of #WipeoutTBS at 9/8c on @tbsnetwork! https://t.co/CGaKix5pHm

Deadline के अनुसार, इस फिल्म में जॉन सीना, शेपर्ड नाम के एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे जो कि एक इंडियन ऑफिसर के साथ मिलकर इंडिया में रिंग की तस्करी को रोकता है। बेन जाजोवे और ईवान टर्नर इस मूवी के राइटर्स हैं जबकि अभी इस मूवी के डायरेक्टर का खुलासा नहीं किया गया है। इसके अलावा जॉन सीना, जैकी चेन के साथ Argyle मूवी में भी दिखाई देने वाले हैं। साथ ही, वो लाइव एक्शन/एनिमेटेड Looney Toons मूवी Coyote vs Acme में भी दिखाई देने वाले हैं।

क्या जॉन सीना की WWE में वापसी होने वाली है?

After his shocking return at WWE #MITB... @JohnCena is NOT going to make you wait for answers! The Cenation Leader will be LIVE on #WWERaw in Dallas! https://t.co/8hGOZ5Jzir

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना हॉलीवुड में सफलता पाने वाले एकमात्र WWE सुपरस्टार नहीं हैं बल्कि उनसे पहले द रॉक, बतिस्ता जैसे सुपरस्टार्स को भी हॉलीवुड में सफलता मिल चुकी है। बता दें, द रॉक फास्ट & फ्यूरियस जबकि बतिस्ता गार्जियन ऑफ गैलेक्सी जैसी सफल मूवी फ्रैंचाइजी में काम कर चुके हैं।

द रॉक WWE में पिछले कई सालों में अहम मौकों पर नजर आ चुके हैं लेकिन टेलीविजन पर वापसी के बाद वो ज्यादातर प्रोमो देते हुए दिखाई दिए थे। बता दें, द रॉक WWE में आखिरी बार साल 2019 में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान नजर आए थे जहां उन्होंने बैकी लिंच के साथ टीम बनाकर हैप्पी कॉर्बिन पर अटैक किया था।

बतिस्ता भी साल 2019 में WWE में दिखाई दिए थे और उन्होंने WrestleMania 35 में ट्रिपल एच का सामना किया था और इस मैच में बतिस्ता की हार हुई थी। वहीं, जॉन सीना Money in the Bank 2021 में चौंकाने वाली वापसी करने के बाद SummerSlam 2021 में रोमन रेंस का सामना करते हुए दिखाई दिए थे।

इस मैच में रोमन रेंस के खिलाफ हार मिलने के बाद जॉन सीना एक बार फिर टेलीविजन से गायब हो गए थे। जॉन सीना एक इंटरव्यू के दौरान यह दावा कर चुके हैं कि उनका WWE करियर अभी समाप्त नहीं हुआ है। यही कारण है कि आने वाले समय में वो एक बार फिर वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment