जॉन सीना ने WWE दिग्गज का जन्मदिन शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया, खास तस्वीर देखकर आपको आएगा मजा

WWE दिग्गज की तस्वीर सुपरस्टार जॉन सीना ने पोस्ट की
WWE दिग्गज की तस्वीर सुपरस्टार जॉन सीना ने पोस्ट की

WWE में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) का बहुत बड़ा नाम रहा है। 18 दिसंबर को स्टीव ऑस्टिन ने अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर फैंस और रेसलिंग दिग्गजों ने अपने ही अंदाज में उन्हें बधाई दी। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) ने भी इंस्टाग्राम पर स्टीव ऑस्टिन का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जॉन सीना ने हमेशा की तरह बिना कैप्शन के ऑस्टिन की तस्वीर पोस्ट की। ऑस्टिन की ये तस्वीर जॉन सीना ने एडिट कर के पोस्ट की। जॉन सीना द्वारा डाली गई इस तस्वीर को देखकर आपको मजा आ जाएगा।

WWE SummerSlam 2021 में रोमन रेंस ने जॉन सीना को हराया था

जॉन सीना ने Money in the Bank पीपीवी में इस साल चौंकाने वाली वापसी की थी। जॉन सीना की ये वापसी देखकर सभी खुश हो गए थे। जॉन सीना ने इसके बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चुनौती दी। WWE ने भी जॉन सीना और रोमन रेंस की राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया था। जॉन सीना इसके बाद लाइव इवेंट में भी नजर आए।

SummerSlam 2021 में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच शानदार मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। कई बार ऐसा लगा कि जॉन सीना 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बन जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एक शानदार मुकाबले में रोमन रेंस ने बहुत बड़ी जीत हासिल की। हालांकि इसके तुरंत बाद ब्रॉक लैसनर ने भी एंट्री कर ली थी।

रोमन रेंस के खिलाफ हार के बाद जॉन सीना ने फैंस को सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा था। जॉन सीना ने ये भी कहा कि वो जल्द ही दोबारा वापसी करेंगे। अब अगले साल किसी बड़े इवेंट में जॉन सीना की सरप्राइज एंट्री हो सकती है। फैंस चाहते हैं कि जॉन सीना जल्द से जल्द 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतकर WWE दिग्गज रिक फ्लेयर से आगे निकल जाएं। रिक फ्लेयर भी WWE में 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप हासिल कर चुके हैं। कुछ महीने पहले ही WWE ने उन्हें रिलीज किया था। खैर जॉन सीना इस समय हॉलीवुड में काफी बिजी है। अगले साल टाइम निकाल कर वो जरूर WWE रिंग में वापसी करेंगे।