Create
Notifications

WWE दिग्गज जॉन सीना मशहूर कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर हुए दुखी, इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर शोक संवेदना व्यक्त की

WWE दिग्गज जॉन सीना ने तस्वीर पोस्ट की
WWE दिग्गज जॉन सीना ने तस्वीर पोस्ट की
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE में जॉन सीना (John Cena) का बहुत बड़ा नाम हैं और वो सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव रहते हैं। भारत के लोगों से वो बहुत प्यार करते हैं। इस बार जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर टेलीविजन जगत से जुड़े मशहूर कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की तस्वीर पोस्ट की है। जॉन सीना ने इस बार भी कोई कैप्शन नहीं दिया लेकिन आप समझ गए होंगे की उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर क्यों पोस्ट की। आपको बता दें 40 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। जॉन सीना ने ये तस्वीर डालकर सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति शोक संवेदना प्रकट की।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर पोस्ट की

जॉन सीना हमेशा सोशल मीडिया पर कोई ना कोई तस्वीर बिना कैप्शन के अपलोड करते रहते हैं। भारत के कई सेलिब्रिटीज की तस्वीर भी कई बार जॉन सीना ने पोस्ट की। इस बार सीना ने जो पोस्ट किया उसे देखकर जरूर फैंस दुखी हुए होंगे।

कई रिपोर्ट्स में सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया गया है। सिद्धार्थ को इतनी पॉपुलैरिटी बालिका वधु सीरियल से मिली थी। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता भी रहे थे। बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शो के सबसे बड़े हाईलाइट थे और सभी ने उन्हें पसंद किया था। जॉन सीना भी सिद्धार्थ के निधन पर दुखी नजर आए।

जॉन सीना ने जुलाई में करीब एक साल से ज्यादा समय के बाद WWE रिंग में वापसी की थी। जॉन सीना ने इसके बाद रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। WWE SummerSlam 2021 के मेन इवेंट में सीना और रेंस के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला था। इस मैच में जॉन सीना की हार हुई और रेंस ने अपना टाइटल डिफेंड किया। इसके बाद सीना रिंग में नजर नहीं आए। 10 सितंबर को MSG में होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में अंतिम बार सीना नजर आएंगे। इसके बाद शायद वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए चले जाएंगे। सीना अगली बार कब वापसी करेंगे इसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now