Create

John Cena को अपनी कौन सी मूवी नहीं है पसंद? WWE दिग्गज ने खुद बताया नाम

हॉलीवुड के सारे कामों से खुश नहीं हैं सीना
हॉलीवुड के सारे कामों से खुश नहीं हैं सीना

WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) अपने द्वारा किए गए हर मूवी को लेकर गर्व महसूस नहीं करते हैं। 2006 से ही सीना WWE और हॉलीवुड में अपने शेड्यूल को बैलेंस करने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल सीना अपना अधिकतर समय हॉलीवुड को ही दे रहे हैं और WWE उनके लिए प्राथमिकता नहीं रह गई है। 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन ने हाल ही में एक पोडकास्ट पर कई मुद्दों को लेकर बातचीत की है।

बातचीत के दौरान सीना ने कहा कि भले ही बहुत सारे लोगों ने उनसे द मरीन को लेकर बातचीत की है, लेकिन वह इसे बहुत अच्छे तरीके से नहीं याद करते हैं।

उन्होंने कहा, मैंने केवल कोलंबिया में एक मूवी फ्रीलांस किया था। मैं एक और मरीन करना चाहता था क्योंकि बहुत सारे लोगों ने मुझसे द मरीन को लेकर बात की थी। मैं इस पर भरोसा नहीं कर सकता। यह कुछ ऐसा भी था जिसको लेकर मैं गर्व महसूस नहीं करता था क्योंकि यह ऐसी परिस्थिति है जिसको याद करके मैं कह सकता हूं मैंने अपना 100 प्रतिशत नहीं दिया है।
Be sure to tune in to our most recent episode with the multi-talented @JohnCena! 🎬 Listen now as he discusses his acting process and his experience playing @DCpeacemaker ✌️🎧: bit.ly/3kJWn0W https://t.co/BFcrhGz1gs

रॉक स्टार वाली लाइफ के कारण द मरीन में अपना 100 प्रतिशत नहीं दे सके थे WWE दिग्गज जॉन सीना

जॉन सीना ने आगे बताया कि उन्होंने मूवी की बजाय WWE को अपनी प्राथमिकता दी थी। सीना के मुताबिक वह लोगों से भरे हुए WWE एरीना में रहना काफी पसंद करते थे और उन्होंने काफी शांत मूवी सेट पर रहना अच्छा नहीं लगता था। पूर्व WWE चैंपियन ने बताया कि उन्हें उस समय इस बात का एहसास नहीं था कि द मरीन मूवी की शूटिंग करना उनके लिए कितना बड़ा मौका था।

उन्होंने कहा, युवा अवस्था में मैं रॉक स्टार लाइफ में रहना चाहता था। मैं ढेर सारे लोगों के सामने रहना चाहता था। इसके बाद मैं ऐसे शांत मूवी सेट पर जाता था जहां सारे लोग अपने काम में व्यस्त रहते थे और उस समय मैं यह नहीं समझ पाया था कि मेरे लिए यह कितना बड़ा मौका था। हालांकि, बहुत सारे लोगों ने इसे पसंद किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment