WWE न्यूज़: बतिस्ता की जगह लेंगे जॉन सीना?

John Cena

जॉन सीना रैसलिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं और ऐसी खबरें हैं कि वो सुसाइड स्क्वाड 2 में डेव बतिस्ता की जगह हो सकते हैं। वैरायटी नाम की वेबसाइट के मुताबिक अब तक इसको लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन वो इसको लेकर वार्नर ब्रदर्स कंपनी में इद्रीस एल्बा और मार्गोट रोब्बीे से बातचीत कर रहे हैं।

इस समय की खबरों के मुताबिक सीना के पास किसी रैसलिंग मैच में होने की संभावना नहीं है, और वो कंपनी के एक ऐसे रैसलर हैं जो हॉलीवुड में काफी बड़ा नाम हैं तो उनके पास हॉलीवुड में काफी प्रोजेक्ट्स हैं जिसकी वजह से वो जल्द कंपनी का हिस्सा तो नहीं होंगे।

डेव बतिस्ता ने अपना आखिरी मैच इस साल हुए रैसलमेनिया में ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ा था, और वो उस मैच को हार गए थे। इसके साथ ही वो इकलौता ऐसा मैच हुआ जिसमें ट्रिपल एच बतिस्ता को हराने में नाकामयाब रहे। इस मैच के साथ ही ट्रिपल एच का दांव पर लगा करियर बच गया, जबकि बतिस्ता ने इस मैच के बाद रैसलिंग को अलविदा कह दिया। इसके बाद अब बतिस्ता अपने हॉलीवुड करियर पर ध्यान देंगे लेकिन ये खबर उनके लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं है।

जॉन सीना का करियर इस समय दोनों ही फील्ड में काफी बड़ा बन चुका है क्योंकि वो एक ज़बरदस्त रैसलर होने के साथ साथ एक ज़बरदस्त एक्टिंग करियर के मालिक हैं। ये देखना होगा कि क्या रैसलिंग रिंग में ज़बरदस्त लड़ाइयां कर चुके जॉन और बतिस्ता हॉलीवुड में भी एक हेल्थी कॉम्पिटिशन करेंगे, और उससे फैंस का मनोरंजन होगा। सीना को wwe में अभी कोई शेड्यूल नहीं है। शायद वो समरस्लैम से पहले नजर भी नहीं आएंगे। ऐसे में अभी वो हॉलीवुड में ही व्यस्त रहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं