WWE दिग्गज John Cena ने अनोखा पोस्ट करके चौंकाया, फैंस के लिए खास संदेश 

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने रेसलिंग से रिटायरमेंट की बात कही
WWE दिग्गज John Cena ने क्या पोस्ट किया है?

John Cena: WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने अपनी रिटायरमेंट को लेकर पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में बात की थी। इसकी वजह से फैंस भावुक हो गए थे। अब ऐसा लगता है कि जॉन सीना ने रिटायरमेंट का मन बना लिया है। ऐसे कयास इसलिए लग रहे हैं क्योंकि हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अनोखा पोस्ट किया जिससे ऐसा लग रहा है कि वह कोई संदेश देने का प्रयास कर रहे हैं।

जॉन सीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करत हुए लिखा,

"शुक्रिया के संदेशों को बाद के लिए मत रखिए। अपने पहले कदम से ही हर कदम पर इसको कहते रहिए।"

जॉन सीना पिछले कुछ समय से लगातार WWE में दिखाई दे रहे हैं और पिछले हफ्ते उन्होंने रिटायरमेंट का जिक्र करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। एक लंबे समय तक WWE में रेगुलर परफॉर्म करने वाले सीना पिछले कुछ सालों में हॉलीवुड में अपने बिजी शेड्यूल के कारण WWE में कम दिखाई देते हैं। अब ऐसा लगता है कि वह उसमें भी कटौती करेंगे क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर जो लिखा है उससे ऐसे कयास लगना लाजमी है।

WWE सुपरस्टार John Cena के हारने की स्ट्रीक के बारे में रेसलिंग दिग्गज ने कही बड़ी बात

पिछले हफ्ते SmackDown में जॉन सीना ने बताया कि उन्होंने 2018 में आखिरी बार सिंगल्स मैच में जीत प्राप्त की थी। उन्होंने कहा कि वह पिछले कई सालों से जीत नहीं दर्ज कर पाए हैं। इसके बाद वह रिटायरमेंट की बात करने लगे जिसको सुनकर फैंस भावुक हो उठे। फैंस ने उनका नाम लेना शुरु किया। Sportskeeda के शो SmackTalk में डच मेंटल ने इसको लेकर बात की। उन्होंने कहा कि कंपनी अब इस तरह के रिकॉर्ड्स पर ध्यान केंद्रित कर रही है। डच ने कहा

"क्या यह सच है? 2000 दिन? वह कितने समय से WWE से दूर हैं? जी हां, उन्हें काफी समय हुआ है। WWE का रिकॉर्ड्स डिपार्टमेंट अब इन चीजों का भी हिसाब रखने लगा है। 2000 दिन, 1151 दिन, यह सब कब शुरू हुआ? एक साल पहले जब उन्होंने रिकॉर्ड का काउंट रखना शुरू किया।"

जॉन सीना की दुश्मनी इस समय सोलो सिकोआ और जिमी उसो से चल रही है। यह दोनों ब्लडलाइन के मेंबर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक Crown Jewel 2023 में जॉन सीना और सोलो सिकोआ के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment