Create

"मैं The Undertaker को देखकर काफी डर गया था" - WWE दिग्गज John Cena ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

WWE सुपरस्टार जॉन सीना और द अंडरटेकर
WWE सुपरस्टार जॉन सीना और द अंडरटेकर

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में कंपनी में द अंडरटेकर (The Undertaker) के साथ पहली मुलाकात के बारे में बात की। WWE में डेब्यू के बाद से ही जॉन सीना कंपनी के सबसे सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे थे और अपने करियर के दौरान वो द अंडरटेकर, ट्रिपल एच (Triple H), रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ फिउड में दिखाई दे चुके हैं।

I will alway's remember this day when my good friend @JohnCena 💪👍met the @undertaker for the first time was the same way we met it reminded me of this moment https://t.co/73mEIlDuxO

WWE Playback के एक हालिया एडीशन में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने बताया कि उनके डेब्यू मैच के बाद बैकस्टेज सभी उनसे हाथ मिला रहे थे। इस दौरान उस वक्त के WWE चैंपियन द अंडरटेकर ने भी उनके साथ हाथ मिलाया था। जॉन सीना ने बताया कि उन्हें खुद को रूथलेस अग्रेशन कैरेक्टर में बनाए रखना था लेकिन वो द अंडरटेकर को देखकर डर गए थे।

जॉन सीना को डेब्यू मैच के बाद लगभग WWE से निकाल दिया गया था

youtube-cover

जॉन सीना ने 27 जून 2002 को डेब्यू करते हुए कर्ट एंगल का सामना किया था और बता दें, सीना ने SmackDown में कर्ट एंगल के ओपन चैलेंज का जवाब देते हुए इस मैच में जगह बनाई थी। जॉन सीना ने ओपन चैलेंज का जवाब देने के बाद रूथलेस अग्रेशन कहते हुए कर्ट एंगल पर हमला कर दिया था। WWE Playback के इसी एपिसोड में सीना ने बताया कि मैच आगे बढ़ने पर इस मैच में फैंस की रूचि काफी कम हो गई थी।

इस मैच के दो दशक बाद जॉन सीना को इस बात का एहसास हो चुका है कि वो इस मैच के दौरान क्या अलग कर सकते थे और सीना ने कहा कि इस मैच के दौरान उन्हें दर्शकों के सामने कहानी पेश करनी चाहिए थी। जॉन सीना ने यह भी बताया कि उनके इस परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें कंपनी से लगभग निकाला जा चुका था। बता दें, जॉन सीना WWE में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए इस महीने के अंत में Raw के जरिए वापसी करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment