Create

WWE SmackDown ऑफ एयर जाने के बाद जॉन सीना की टीम ने रोमन रेंस और उनके भाइयों को धमाकेदार मैच में हराया

SmackDown ऑफ एयर के बाद हुआ मैच
SmackDown ऑफ एयर के बाद हुआ मैच
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते जॉन सीना और रोमन रेंस ने ओपनिंग सैगमेंट में एक-दूसरे पर बहुत आरोप लगाए। शो ऑफ एयर होने के बाद भी ये दोनों एक्शन में नजर आए। डार्क मेन इवेंट में 6 मैन टैग टीम मैच हुआ। जॉन सीना, रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने रोमन रेंस और द उसोज का सामना किया। इस मैच में हमेशा की तरह जॉन सीना की टीम ने जीत हासिल की।

WWE दिग्गज जॉन सीना की टीम को मिली जीत

इस मैच के अंत में जॉन सीना ने जिमी उसो को पिन किया और जीत दर्ज कर ली। सीना ने इसके बाद मिस्टीरियो फैमिली के साथ मिलकर जश्न मनाया। ऑफ एयर होने के बाद लगातार सीना ब्लू ब्रांड और रेड ब्रांड में मैच लड़ रहे हैं। शायद तीसरी बार सीना ने रोमन रेंस और द उसोज के साथ मैच लड़ा।

WWE ने सीना और रोमन रेंस की राइवलरी को अभी तक शानदार अंदाज में बिल्ड किया है। इस हफ्ते सीना ने शो की शुरूआत की और रेंस भी नजर आए। कई दिनों बाद फैंस ने एक अच्छा प्रोमो सैगमेंट देखा। सीना और रेंस ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए। फैंस को इस लंबे सैगमेंट में काफी मजा आया।

21 अगस्त को SummerSlam पीपीवी का आयोजन होगा। फैंस और सुपरस्टार्स इसके लिए पूरी तरह तैयार है। रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच यहां होगा। सीना की नजरें 17वीं बार चैंपियन बनने के ऊपर होंगी। वहीं पिछले एक साल से यूनिवर्सल चैंपियनशिप रोमन रेंस के पास है। रेंस ने अभी तक बड़े दिग्गजों को हराकर ये चैंपियनशिप डिफेंड की। इस बार रेंस के पास बड़ी चुनौती होगी। सीना WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। अगर रेंस उन्हें हरा देंगे तो फिर उनका मोमेंटम और अच्छा हो जाएगा।

WWE ने इन दोनों की राइवलरी को मैच के जरिए भी अच्छा बिल्ड किया। लगातार हर शो के बाद टैग टीम मैच देखने को मिल रहा है। सीना की टीम की लगातार जीत हो रही है। SummerSlam में द उसोज और रे, डॉमिनिक मिस्टीरियो का बहुत बड़ा रोल रहेगा। फैंस की नजरें इनके ऊपर भी टिकी होंगी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...