फेमस WWE Superstar ने अपनी पत्नी की शानदार वापसी को लेकर कही बड़ी बात, दोनों ने जीते अपने-अपने मैच

कैंडिस लेरे ने हाल में ही WWE में वापसी की है
कैंडिस लेरे ने हाल में ही WWE में वापसी की है

Candice LeRae: WWE सुपरस्टार कैंडिस लेरे (Candice LeRae) ने हाल ही में रॉ (Raw) में वापसी की है। उनकी वापसी के बाद फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं क्योंकि उनके पति जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) भी WWE में वापस आ गए हैं। इसी कड़ी में अब जॉनी गार्गानो ने अपनी पत्नी कैंडिस लेरे के रिटर्न को लेकर कमेंट किया है।

बता दें कि पूर्व NXT विमेंस चैंपियन कैंडिस लेरे पिछले साल मई में कॉन्ट्रैक्ट एक्सपायर होने के बाद WWE से अलग हो गई थीं। WWE से अलग होने के बाद उन्होंने 17 फरवरी 2022 को अपने पहले बेबी बॉय क्विल का स्वागत किया था। उनकी वापसी के बाद फैंस को उम्मीद है कि अब WWE जॉनी गार्गानो को मेन इवेंट स्टोरीलाइन में पुश दे सकता है।

जॉनी गार्गानो ने अपनी पत्नी कैंडिस लेरे के WWE रिटर्न पर किया कमेंट

इस हफ्ते Raw के दौरान जॉनी गार्गानो और केविन ओवेंस का सामना अल्फा अकादमी से हुआ था और उन्हें जीत मिली थी। इस मैच के बाद दिखाया गया था कि निकी A.S.H अपने मैच की तैयारी कर रही थीं। इस दौरान कैंडिस लेरे ने एंट्री की और उनसे मैच लड़ा। इस मुकाबले में उन्हें जीत मिली। फैंस यह देखकर काफी ज्यादा हैरान रह गए थे क्योंकि उन्होंने उम्मीद नहीं की थी कि कैंडिस लेरे इतनी जल्दी WWE में वापसी करेंगी।

अपनी पत्नी कैंडिस लेरे के रिटर्न को लेकर जॉनी गार्गानो ने ट्विटर पर कमेंट किया। उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने में उन्होंने शायद अपने बेटे के साथ ही ट्रेनिंग नहीं की है। उन्होंने ट्वीट किया और लिखा,

'ओके! मुझे लगता है कि पिछले एक महीने में सिर्फ क्विल ही रहे हैं, जिनके साथ मैंने ट्रेनिंग नहीं की है। वेलकम बैक, कैंडिस लेरे!"

बता दें कि ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद कई सुपरस्टार्स WWE में वापस आए हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से कैंडिस लेरे को फ्यूचर में उपयोग करता है। हालांकि, उनके आने से विमेंस रोस्टर को जरूर मदद मिलेगी। वो विमेंस डिवीजन में फेस स्टार के रूप में नजर आ सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।