Create
Notifications

WWE के फेमस सुपरस्टार के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अहम अपडेट सामने आया, जल्द कहेंगे कंपनी को अलविदा?

WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो का कॉन्ट्रैक्ट इसी साल खत्म होना है
WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो का कॉन्ट्रैक्ट इसी साल खत्म होना है
Subham Pal
ANALYST

WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के बॉयो से NXT से जुड़ी सारी चीजें हटा दी है। हालांकि, उनके बॉयो में WWE के ऑफिशियल बेबसाइट की लिंक अभी भी मौजूद है। हालिया रिपोर्ट्स की माने तो यह चीज़ इस बात का संकेत नहीं है कि गार्गानो जल्द ही कंपनी छोड़ने वाले हैं।

पिछले महीने एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि गार्गानो का WWE कॉन्ट्रैक्ट 3 दिसंबर 2021 को खत्म होने जा रहा है। वहीं, रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के रिपोर्ट्स की माने तो इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि गार्गानो कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से पहले WWE छोड़ने वाले हैं।

यह माना जा रहा है कि गार्गानो के बॉयो से NXT से जुड़ी चीजें हटाने का यह मतलब नहीं है कि वो कंपनी छोड़ने वाले हों। मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE के पास पूर्व NXT चैंपियन जॉनी गार्गानो के लिए अभी भी प्लान मौजूद है और बैकस्टेज किसी तरह के बदलाव की कोई सूचना नहीं दी गई है।

Who would have guessed that purchasing a new TV for someone would lead to gaining a Dad, a Mom, a little Dog sister, 2 little Brothers, a Husband, NXT Women's Tag Titles and of course.. finding your favorite NFL Team!Happy 1 Year Anniversary, @indi_hartwell. #Family #TheWay4Eva https://t.co/YjSezWbcMk

जॉनी NXT 2.0 के फ्यूचर शोज के लिए WWE के प्लान का हिस्सा हैं इसलिए फिलहाल के लिए वो कंपनी नहीं छोड़ने वाले हैं। हालांकि, अभी भी बात पूरी तरह साफ नहीं है कि गार्गानो WWE के साथ काम करना जारी रखना चाहते हैं या नहीं।

जॉनी गार्गानो साल 2015 से WWE का हिस्सा रहे हैं

साल 2015 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद से ही जॉनी गार्गानो ने अपने पार्टनर टॉमैसो सिएम्पा के साथ मिलकर कंपनी में अपना प्रभाव छोड़ा था। ये दोनों सुपरस्टार्स जल्द ही NXT में काफी लोकप्रिय हो गए थे और NXT फैनबेस द्वारा इन दोनों सुपरस्टार्स को लोकप्रिय टैग टीम का दर्जा दे दिया गया था।

गार्गानो, सिएम्पा के साथ NXT टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब रहे थे और इसके अलावा इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतरीन फ्यूड भी देखने को मिला था। वहीं, साल 2019 में गार्गानो, एडम कोल को हराकर NXT चैंपियन बने थे।

बता दें, गार्गानो का मुकाबला सिएम्पा से होना था लेकिन सर्जरी कराने के लिए उन्हें मैच से बाहर होना पड़ा था। इसके अलावा गार्गानो सबसे ज्यादा तीन बार के नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रहे हैं और गार्गानो पहले NXT ट्रिपल क्राउन चैंपियन भी हैं।


Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now