मौजूदा WWE Superstar ने NJPW में की धमाकेदार वापसी, शानदार जीत दर्ज कर चैंपियनशिप को रिटेन किया

karl anderson never openweight champion
कार्ल एंडरसन ने NEVER ओपनवेट टाइटल को रिटेन किया

WWE: WWE में कार्ल एंडरसन (Karl Anderson) ने इसी साल अक्टूबर महीने में वापसी की थी और इस कंपनी के साथ डील के कारण उनके हिकुलेयो (Hikuleo) के साथ NEVER ओपनवेट चैंपियनशिप मैच को आगे के लिए स्थगित कर दिया गया था।

मगर अब एंडरसन ने वर्ल्ड टैग लीग/सुपर जूनियर टैग लीग फाइनल्स में NJPW में वापसी की और शानदार जीत दर्ज कर अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया है। मैच का अंत तब हुआ जब हिकुलेयो चोकस्लैम लगाने वाले थे, लेकिन एंडरसन ने उसे काउंटर करते हुए गन स्टन मूव में बदल दिया।

एंडरसन ने अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया और मैच के बाद कैमरा में देखते हुए कहा कि वो NJPW में अपनी चैंपियनशिप को हारने के लिए वापस नहीं आए थे:

"मैं यहां अपने टाइटल को हारने के लिए वापस नहीं आया हूं। आपको लग रहा होगा कि मैं NJPW में एक अपीयरेंस देने के लिए वापस आ रहा हूं।"

टामा टोंगा ने Wrestle Kingdom के लिए WWE सुपरस्टार कार्ल एंडरसन को ललकारा

कार्ल एंडरसन की हिकुलेयो पर जीत के बाद उन्हें टामा टोंगा ने चैलेंज किया। टोंगा वही सुपरस्टार हैं, जिन्हें Dominion 6.12 में हराकर एंडरसन नए NEVER ओपनवेट चैंपियन बने थे। टोंगा मैच के बाद एंडरसन को कन्फ्रंट करने के लिए बाहर आए, वहीं मौजूदा WWE सुपरस्टार ने भी पूर्व IWGP टैग टीम चैंपियन पर अटैक करने में देर नहीं लगाई।

टोंगा की पीट-पीटकर बुरी हालत करने के बाद एंडरसन ने घोषणा करते हुए बताया कि वो 4 जनवरी को होने वाले Wrestle Kingdom 17 में टोंगा के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे।

2023 की शुरुआत में टामा टोंगा दूसरी बार NEVER ओपनवेट चैंपियन बनने की कोशिश करेंगे। आपको याद दिला दें कि टोंगा इसी साल मई में हुए Wrestling Dontaku में ईविल को हराकर पहली बार चैंपियन बने थे।

Wrestle Kingdom 17 की बात करें तो इसके मैच कार्ड में जे वाईट को काजुचिका ओकाडा के खिलाफ IWGP वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। दूसरी ओर कैनी ओमेगा भी इस इवेंट में वापसी करेंगे, जहां वो IWGP यूएस हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में विल ओस्प्रे का सामना करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now