Create

"मैं सावधान रहना चाहता था" - फेमस WWE Superstar ने पब्लिक में Roman Reigns के बारे में बात नहीं करने के कारण का किया खुलासा

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns vs Karrion Kross: WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि क्यों WWE में पहले रन के दौरान वो पब्लिक में रोमन रेंस (Roman Reigns) के बारे में बात करने से बच रहे थे। बता दें, ट्रिपल एच के WWE की जिम्मेदारी संभालने के कुछ समय बाद कैरियन क्रॉस & स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स (Scarlett Bordeaux) की कंपनी में वापसी हुई थी। इससे पहले पिछले साल मेन रोस्टर में साधारण रन के बाद क्रॉस & स्कार्लेट को रिलीज कर दिया गया था।

बता दें, कैरियन क्रॉस का NXT रन काफी शानदार रहा था और वो 2 बार के NXT चैंपियन रह चुके हैं। कैरियन क्रॉस ने हाल ही में WWE Espanol पर केटजाली बलनेस से बात करते हुए कहा-

"जब मैं पहली बार NXT छोड़कर मेन रोस्टर में जा रहा था तो मेरा रोमन रेंस का सामना करने का लक्ष्य था। मैं पब्लिक में इस बारे में कुछ भी बोलने को लेकर काफी सावधान रहता था क्योंकि कई बार जब आप पब्लिक में अपना प्लान बताते हैं तो वो सफल नहीं हो पाता है।"

क्रॉस ने आगे कहा-

"लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मैं गोल्डबर्ग, ब्रॉक लैसनर, ब्रे वायट, ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन का सामना करना चाहता हूं। मैं हां कहता हूं। लेकिन मैंने कभी भी रोमन रेंस के बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं उन्हें यह बताना नहीं चाहता था कि मैं आ रहा हूं।"

WWE में भविष्य में रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर का मैच हो सकता है

youtube-cover

WWE में इस साल वापसी के तुरंत बाद ही कैरियन क्रॉस ने रोमन रेंस को वार्निंग दे दी थी। इसके बाद से ही उन्होंने साफ कर दिया है कि वो रोमन रेंस को हराकर WWE में टॉप सुपरस्टार बनना चाहते हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की रिपोर्ट्स की माने तो WWE Survivor Series 2022 में रोमन रेंस vs कैरियन क्रॉस मैच देखने को मिल सकता है।

अगर इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच होता है तो कैरियन क्रॉस इस मैच में रोमन रेंस को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment